Pratapgarh: युवक ने अज्ञात कारणों के चलते गटका कीटनाशक, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2015327

Pratapgarh: युवक ने अज्ञात कारणों के चलते गटका कीटनाशक, पुलिस जांच में जुटी

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में एक युवक ने अज्ञात कारणों से कीटनाशक गटक लिया इसके बाद उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. आज युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. 

Young man swallowed pesticide

Pratapgarh news: प्रतापगढ़ में एक युवक ने अज्ञात कारणों से कीटनाशक गटक लिया इसके बाद उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. आज युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है. मृतक बीते 8 महीनो से जोधपुर में मजदूरी कर रहा था. 5 दिन पहले ही वह अपने गांव आया था.

सालों बाद अपने घर आया था युवक 
घंटाली थाने के जांच अधिकारी भगवानलाल ने बताया कि पीपलदा निवासी शांतिलाल मीणा ने प्रकरण दर्ज करवाया कि उसका 19 वर्षीय बेटा महेंद्र मीणा बीते 8 महीनो से जोधपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था. 5 दिन पहले ही वह अपने गांव आया था. चार दिन वह अपने मामा और रिश्तेदारों के यहां रहा.

कुछ बच्चों ने उसे अचेत अवस्था में देखा
 शनिवार को वह घर आया तब उसकी मा कपास बेचने के लिए गई थी और वह मजदूरी करने के लिए सालमगढ़ गया हुआ था. शाम को उसके पास फोन आया कि महेंद्र ने फसलों में छिड़कने वाला कीटनाशक पी लिया है. गांव के बाहर कुछ बच्चों ने उसे अचेत अवस्था में देखा है. परिजन उसे तुरंत लेकर घंटाली स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय लाया गया.

 पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर जांच में जुटी 
 महेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है. परिजनों द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही है कि जोधपुर में जहां यह मजदूरी करता था वह व्यक्ति इसको धमका रहा था. पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर जांच में जुटी है. 

वजह का खुलासा नहीं 
जानकारी के मुताबिक जोधपुर में पिछले 8 महीनो से मजदूरी का काम कर रहें युवक ने किसी कारण वस कीटनाशक गटक लिया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद उपचार के दूसरे दिन युवक कि मौत हो गई पुलिस ने जिसको लेकर जांच शुरू कर दिया. अभी तक युवक कि कीटनाशक गटक लेने के बारें में कोई जानकारी नहीं मिली. 

यह भी पढ़ें: नए साल को लेकर DM आशीष गुप्ता का बड़ा आदेश, पार्टी करना पर हो सकती है जेल !

Trending news