अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं के साथ झूमे विधायक रामलाल मीणा, मशहूर गायक छोटू सिंह रावणा ने दी प्रस्तुति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1467740

अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं के साथ झूमे विधायक रामलाल मीणा, मशहूर गायक छोटू सिंह रावणा ने दी प्रस्तुति

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर आज विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित भजन संध्या में विधायक रामलाल मीणा ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नृत्य किया..

 

विधायक रामलाल मीणा

Pratapgarh News: विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर आज पूरे जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. विधायक समर्थकों द्वारा आयोजित किए जा रहे इन कार्यक्रमों की श्रंखला में शहर के सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित भजन संध्या में प्रसिद्ध गायक छोटूसिंह रावणा ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी. इस दौरान विधायक मीणा भी कार्यकर्ताओं के साथ मंच पर झूमते हुए नजर आए.

साथ ही स्टेडियम में हजारों की संख्या में मीणा के समर्थक मौजूद रहें. गौरतलब है कि पूरे जिले में विधायक रामलाल मीणा का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. सुबह से ही सोशल मीडिया पर मीणा को शुभकामनाएं देने का दौर चल रहा है.

बता दें कि लोग मीणा के स्वस्थ्य जीवन और दीर्घायु होने की कामना करते हुए मंदिरों में अभिषेक और हवन का भी आयोजन कर रहे हैं. सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित किए गए मुख्य समारोह में जिला प्रमुख इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी भी उपस्थित रहें.

Reporter: Vivek Upadhyay

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news