Rajasthan Politics:पूर्व विधायक रामलाल मीणा के पोस्ट पर राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने किया हमला ,कहा-विधायक रहते सिर्फ भरा जेब....
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258553

Rajasthan Politics:पूर्व विधायक रामलाल मीणा के पोस्ट पर राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने किया हमला ,कहा-विधायक रहते सिर्फ भरा जेब....

Rajasthan Politics:प्रतापगढ़ विधायक और प्रदेश के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने कांग्रेस और पूर्व विधायक रामलाल मीणा पर जोरदार हमला किया है .उन्होंने कहा कि यह जब विधायक थे तो केवल अपनी जेब भरने और घर भरने के अलावा कुछ नहीं किया.

Pratapgarh News

Rajasthan Politics:प्रतापगढ़ विधायक और प्रदेश के राजस्व मंत्री हेमंत मीणा ने कांग्रेस और पूर्व विधायक रामलाल मीणा पर जोरदार हमला किया है .मंत्री मीणा हाल ही में पूर्व विधायक द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे .

उन्होंने कहा कि यह जब विधायक थे तो केवल अपनी जेब भरने और घर भरने के अलावा कुछ नहीं किया. फिर भी जनहित के यदि कोई काम होंगे और वह बताते हैं,तो जरूर करेंगे,लेकिन कर्मचारियों को डराएंगे धमकाएंगे तो यह नहीं चलेगा.

कांग्रेस के पूर्व विधायक द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट से राजनीति के प्याले में तूफान आ गया है. पूर्व विधायक ने अपनी पोस्ट में कर्मचारीयों और अधिकारियों को अपने फोन पर काम करने की चेतावनी देते हुए लिखा था कि काम नहीं हुए तो अपने काले कारनामों की सजा भुगतने के लिए तैयार रहना.

इस पर भाजपा के कई पदाधिकारीयों और कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिप्पणियां की थी लेकिन अब प्रदेश के राजस्व मंत्री और प्रतापगढ़ विधायक हेमंत मीणा ने खुद आगे आकर मोर्चा संभाला है. 

उन्होंने पूर्व विधायक पर हमला करते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में 1015 बीघा जमीन के 314 अवैध पट्टे जारी हुए लेकिन उन्होंने कोई आवाज नहीं उठाई .जब सत्ता हाथ से चली गई और रसातल में आ गए तो अब कर्मचारियों और अधिकारियों को धमकाने का काम कर रहे हैं. 

मीणा ने कहा कि सार्वजनिक हित के काम होंगे, जिले के विकास के काम होंगे, जनता की भलाई के काम होंगे और पूर्व विधायक वह बताएंगे तो जरूर करेंगे लेकिन इस तरह अपनी दुकान चलाने का प्रयास करेंगे तो नहीं चलेगा. विधानसभा चुनाव में जनता ने उन्हें आईना दिखा दिया है.

यह भी पढ़ें:Weather: राजस्थान में आज से प्रचंड गर्मी का कहर शुरू, इन जिलों में रेड अलर्ट जारी

Trending news