Viral Video : चित्तौड़ सांसद CP जोशी की हनक, नारकोटिक्स विभाग के श्रमिक को जड़ा थप्पड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1422658

Viral Video : चित्तौड़ सांसद CP जोशी की हनक, नारकोटिक्स विभाग के श्रमिक को जड़ा थप्पड़

 प्रतापगढ़ जिले के नारकोटिक्स विभाग में अफीम लाइसेंस वितरण के दौरान किसानों से नामांतरण व लाइसेंस वितरण में अवैध वसूली की शिकायत पर चित्तौडगढ़़ सांसद सी पी जोशी आज शाम को प्रतापगढ़ खंड प्रथम कार्यालय में पहुंचे.

Viral Video : चित्तौड़ सांसद CP जोशी की हनक, नारकोटिक्स विभाग के श्रमिक को जड़ा थप्पड़

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले के नारकोटिक्स विभाग में अफीम लाइसेंस वितरण के दौरान किसानों से नामांतरण व लाइसेंस वितरण में अवैध वसूली की शिकायत पर चित्तौडगढ़़ सांसद सी पी जोशी आज शाम को प्रतापगढ़ खंड प्रथम कार्यालय में पहुंचे. जहां किसानों व मुखियाओं से अवैध वसूली की शिकायत पर सांसद सीपी जोशी ने अधिकारियों और कर्मचारियों को लताड़ लगाई.

इस दौरान वहां तैनात दैनिक श्रमिक की शिकायत पर उसे बुलाकर थप्पड़ जडने का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें सांसद जोशी भ्रष्टाचार की शिकायतें मिलने की बात कहते हुए नाराजगी जता रहे हैं. विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी वहां मौजूद थे. किसानों ने बताया कि यहां रखे गए दैनिक श्रमिक की ओर से रुपए मांगे जा रहे हैं. इस पर सांसद ने एक श्रमिक को बुलवाया और नामांतरण और लाइसेंस जारी करने की एवज में रुपए मांगने की शिकायत के बारे में पूछा.

इस पर श्रमिक ने पांच हजार रुपए लेने की बात कही. वहीं पीछे से लोगों ने 15 हजार और इससे ज्यादा भी रुपए लेने का आरोप लगाया. इस पर गुस्साए सांसद ने श्रमिक को थप्पड़ जड़ दिया. इसके साथ ही विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों को स त चेतावनी दी. सांसद जोशी से बात करने का प्रयास किया लेकिन उनसे स पर्क नहीं हो पाया. वहीं इस संबंध में भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल कुमावत ने बताया कि गत कई दिनों से विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थी. इस पर सांसद सीपी जोशी मंगलवार शाम को विभागीय कार्यालय पहुंचे. जहां हकीकत सामने आई. इस पर वित्त मंत्रालय को इस संबंध में विभाग के खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा है.

Reporter- Vivek Upadhyay

ये भी पढ़ें..

मंत्रियों की नहीं सुन रहे अधिकारी, नकेल कसने के लिए परेशान मंत्रियों ने मांगे अधिकार

मोदी ने गहलोत के लिए पढ़े कसीदे तो पायलट ने जता दी ये आशंका, बागियों पर की कार्रवाई की मांग

 

Trending news