close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा में वेश्यावृत्ति के गैंग का पर्दाफाश, फेसबुक के जरिए फंसाते थे ग्राहक

इस खेल का भंडाफोड़ करने के लिए कोटा पुलिस ने जाल बिछाया ओर ट्रेपिंग की कार्यवाही शुरू की. पहले एक बोगस ग्राहक बनकर फेसबुक विज्ञापन दाता दलाल से संपर्क किया गया.

कोटा में वेश्यावृत्ति के गैंग का पर्दाफाश, फेसबुक के जरिए फंसाते थे ग्राहक
पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं के पास से वैश्यावृत्ति से अर्जित 14500 रुपये भी जब्त किए है.

कोटा: शिक्षा नगरी कोटा में ऑनलाइन देहव्यापार का बड़ा खेल चल रहा था. इसके लिए बाकायदा ग्राहकों को फंसाने के लिए फेसबुक पर विज्ञापन दिया जाता था और फिर उनसे मोटी कीमत वसूल कर बुलाया जाता था. कोटा शहर के बड़े होटलों में हाईटेक तरीके से बेखौफ होकर चल रहा था. शिक्षा नगरी में वेश्यावृत्ति के ये गंदा खेल कापी दिनों से चल रहा था. 

वहीं, इस पूरे खेल की भनक कोटा पुलिस को लग गई. फिर इस खेल का भंडाफोड़ करने के लिए कोटा पुलिस ने जाल बिछाया ओर ट्रेपिंग की कार्यवाही शुरू की. पहले एक बोगस ग्राहक बनकर फेसबुक विज्ञापन दाता दलाल से संपर्क किया गया. दलाल ने उन्हें अनंतपुरा इलाके में एक होटल में बुलवाया ओर एक रकम के बदले लडक़ी देने का सौदा तय हुआ. 

पुलिस द्वारा जाल बिछाने के बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने होटल से वैश्यावृत्ति में लिप्त 4 महिला और उनके 1 दलाल को गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़ी गई चारों महिलाये बंगाल की रहने वाली है जो अभी कुछ ही दिनों पहले कोटा वैश्यावृत्ति के लिए लायी गयी थी. 

पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं के पास से वैश्यावृत्ति से अर्जित 14500 रुपये भी जब्त किए है. फिलहाल पूछताछ में सामने आया है कि बद्रीनाथ नामक युवक इन्हें कोटा लेकर आया था जो अभी फरार चल रहा है. पकड़ी गई इन महिलाओं से ओर दलाल से पूछताछ की जा रही है. साथ ही इनके मोबाइल की जांच की जा रही है कि ओर कौन-कौन लोग इनके संपर्क में थे. उम्मीद की जा रही है कि वैश्यावृत्ति के इस गंदे खेल से जुड़े कुछ और बड़े खुलासे हो सकते है.