close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पती पत्नी के बीच विवाद के चलते 8 महीने के बच्चे की मौत, मामला दर्ज

रविन्द्र यादव और परिजनों ने ससुराल वालों से और पत्नी से झगड़ा कर लिया और ऋषि का शव जबरदस्ती अपने गांव खिदरपुर ले आया.

राजस्थान: पती पत्नी के बीच विवाद के चलते 8 महीने के बच्चे की मौत, मामला दर्ज
फाइल फोटो

अलवर: तिजारा क्षेत्र के खिदरपुर गांव में पत्नी और पति के बीच हो रहे झगड़े के चलते एक 8 महीने के बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. थाना शेखपुर अहिर पुलिस के मुताबिक खिदरपुर गांव के रविंद्र और उसकी पत्नी दीपा के बीच पिछले 1 महीने से विवाद चल रहा था. 

जिसके चलते रविंद्र की पत्नी दीपा अपने पीहर दिल्ली में मजनू टीला में रह रही थी. 16 जून को रविन्द्र के पास सास मौसी का फोन आया कि उनके 8 महीने के बेटे की अचानक मौत हो गई. रविन्द्र अपने परिजन के साथ दिल्ली ससुराल पहुंचा. जहां यह मामला दिल्ली पुलिस लाइन में पहुंच गया. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस को लिखित में दिया कि हम कोई कार्रवाई नहीं चाहते. 

रविन्द्र यादव और परिजनों ने ससुराल वालों से और पत्नी से झगड़ा कर दिया. ऋषि का शव जबरदस्ती अपने गांव खिदरपुर ले आया. शेखपुर अहीर पुलिस को इस मामले की सूचना मिलते ही खिदरपुर गांव में रविन्द्र के घर पहुंची और 8 माह के ऋषि के शव को कब्जे में लिया. थानाधिकारी चांद सिंह ने बताया कि तिजारा अस्पताल मोर्चरी में रखा गया. 17 जून को ऋषि का पोस्टमार्टम करा दिया है. जिसकी जांच दिल्ली पुलिस सिविल लाइन इस मामले की जांच करेगी.