close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: मामूली विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या, मामला दर्ज

सड़क संकरी होने की वजह से कार चालक राधेश्याम ने जैसे ही कार थोड़ी साइड में दबाई तो वो बाइक से टच हो गई और बाइक गिर गई

राजस्थान: मामूली विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या, मामला दर्ज
मुकेश ने पत्थर से रामनिवास पर वार कर दिया

राजस्थान: प्रदेश के कैथून थाना इलाके में एक कार से टकरा कर खड़ी बाइक गिरने पर हुए मामूली विवाद में युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी. खबर के मुताबिक घटना सोमवार की देर रात कैथून थाना इलाके के दीपपुरा गांव की है जहां सत्यनारायण के घर पर कार्यक्रम में शरीक होने के लिए कुछ रिश्तेदार कोटा से कार से आये थे. घर से कुछ दूरी पर ही एक बाइक सड़क किनारे खड़ी हुई थी.

लेकिन सड़क संकरी होने की वजह से कार चालक राधेश्याम ने जैसे ही कार थोड़ी साइड में दबाई तो वो बाइक से टच हो गई और बाइक गिर गई. जिस पर बाइक मालिक मुकेश बंजारा की कार चालक राधेश्याम से बहस हो गयी. उस समय तो मामला थोड़ा शांत हो गया लेकिन मामूली सी बात पर मुकेश बंजारा के सिर पर मानो खून सवार हो गया हो.  कुछ देर बाद मुकेश अपने अन्य साथी मुरली बंजारा और अपनी पत्नी मनभर के साथ वापस आया और रामनिवास ,सत्यनारायन और उसके भाई के साथ मारपीट करने लगा.

हालांकि वहां मौजूद लोगों ने झगड़ा बढ़ने दोनो पक्षों को रोकने की खूब कोश की लेकिन झगड़ा नहीं रुका. दोनों पक्षों में झगड़ा बढ़ते गया. तभी मुकेश ने पत्थर से रामनिवास पर वार कर दिया. रामनिवास को मुकेश द्वार मारा गया पत्थर इतनी जोर से लगा कि वह वहीं बेसुध हो गया. तभी वहां मौजूद लोग ने उसे आनन-फानन में पास के अस्पलात ले गए. 

जिसके बाद डॉक्टर ने रामनिवास को मृत घोषिक कर दिया. हालांकि तब कर लोगों ने कैथून थाना पुलिस को भी सूचना दे दी थी. खबर के बाद पुलिस मौके पर आई रामनिवास के शव को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक रामनिवास के शव का एमबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया और सत्यनारायण की दी गयी रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.