राजस्थान: 4 दिन की रिमांड पर भेजे गए संदिग्ध, पुलिस और BSF करेगी सयुंक्त पूछताछ

वहीं सीआई राजकुमार राजोरा ने बताया कि अब तक आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि जसविंदर उर्फ सोनू के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबर मिलने के कारण उसकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. 

राजस्थान: 4 दिन की रिमांड पर भेजे गए संदिग्ध, पुलिस और BSF करेगी सयुंक्त पूछताछ

श्रीकरणपुर: कस्बे की पंचायती धर्मशाला से पकड़े गए तीन संदिग्ध युवकों को बुधवार को अदालत में पेश किया गया. जहां उन्हें 4 दिन के लिए रिमांड पर लिया गया है. आपको बता दें कि बीएसएफ, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियां, आरोपियों से संयुक्त पूछताछ करेंगी. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस और बीएसएफ अधिकारी आरोपियों के पास मिली सिम की कॉल डिटेल खंगाल रहे हैं इसके अलावा धर्मशाला का रिकॉर्ड भी जांचा जा रहा है.

आपको बता दें, पिछले दिनों श्रीकरणपुर पंचायती धर्मशाला में तीन संदिग्ध युवकों को पुलिस और बीएसएफ द्वारा पकड़ा गया था. पकड़े गए युवकों से नशे की 23 गोलियां 4060 रुपये औ पाकिस्तानी सिम औ दो मोबाइल बरामद हुए थे. वहीं सीआई राजकुमार राजोरा ने बताया कि अब तक आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि जसविंदर उर्फ सोनू के मोबाइल पर पाकिस्तान के नंबर मिलने के कारण उसकी कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. 

वहीं अब तक हुई पूछताछ के मुताबिक बॉर्डर पर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी होनी थी. इसके लिए बीएसएफ, पुलिस ने संयुक्त रूप से जाल बिछाया था लेकिन युवकों के पकड़े जाने की सूचना लीक होने से ऑपरेशन फेल हो गया था.