close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नाम के आगे चौकीदार लगाने से कोई चौकीदार नहीं बनता- अशोक गहलोत

आईपीएल मैच देखने आए अशोक गहलोत ने राज्यपाल कल्याण सिंह के बयान को लेकर भी कहा कि राज्यपाल महोदय का मैं पूरी तरीके से सम्मान करता हूं. लेकिन राज्यपाल का पद संवैधानिक है. 

राजस्थान: नाम के आगे चौकीदार लगाने से कोई चौकीदार नहीं बनता- अशोक गहलोत
फाइल फोटो

जयपुर: चौकीदारी पर देश में बन रहे माहौल पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तरीके से फेल साबित हो गए. उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग पूरी तरह से हवा में उड़ रहे हैं और इस चुनाव में जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी. 

उन्होंने कहा कि नाम के आगे चौकीदार लगाने से कोई चौकीदार नहीं बन जाता है. पिछले 5 साल में चौकीदारी में बीजेपी सरकार पूरी तरीके से फेल साबित हुई. बेरोजगारों को नौकरी देने में चौकीदार पूरी तरीके से फेल हुए. इसके अलावा नोटबंदी द्वारा आतंकवाद और नक्सली को खत्म करने में भी चौकीदारी फेल हुई. वहीं महंगाई रोकने में भी बीजेपी सरकार पूरी तरीके से नाकाम साबित हुई.

आईपीएल मैच देखने आए अशोक गहलोत ने राज्यपाल कल्याण सिंह के बयान को लेकर भी कहा कि राज्यपाल महोदय का मैं पूरी तरीके से सम्मान करता हूं. लेकिन राज्यपाल का पद संवैधानिक है. इसलिए राज्यपाल को राजनीति से दूर रहना चाहिए. लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्यपाल ने इस तरह का बयान दिया है. राज्यपाल के पद पर होकर उन्हे इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है. राज्यपाल कल्याण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कहा था कि इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

इसके अलावा राहुल गांधी के दौरे को लेकर कहा कि कांग्रेस की चुनावी तैयारियां तेजी से आगे बढ रही हैं. इसी कड़ी में राहुल गांधी जयपुर आ रहे हैं. आने वाले समय में बीजेपी की सच्चाई पूरे देश के सामने आएगी क्योंकि जिस तरह से बीजेपी लगातार झूठ बोल रही है तो उनकी पोल खुलनी निश्चित है.