close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, एक दूसरे के सामने खुद पर चलाई गोली

सुसाइड करने से पहले प्रेमियों ने देसी कट्टों के साथ कई सेल्फी भी ली थी. मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. 

राजस्थान: प्रेमी युगल ने की आत्महत्या, एक दूसरे के सामने खुद पर चलाई गोली

चौहटन/ भुपेश आचार्य: राजस्थान के चौहटन में गुरुवार को प्रेमी युगल के गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया. जिसके बाद से ही आसपास के लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है. प्रेमी और प्रेमिका ने एक दूसरे के सामने ही खुद पर गोली चलाकर आत्महत्या कर ली. 

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह गांव के श्मशान में एक सुनसान जगह पर युवक-युवती के शव संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले. दोनों के खून से लथपथ शव देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई. बताया जा रहा है कि दोनों ने देसी कट्टों से अपनी-अपनी कनपट्टी पर गोली मार ली. मृतकों की पहचान शंकर जाट व अंजू सुथार के रूप में हुई है. 

सुसाइड करने से पहले प्रेमियों ने देसी कट्टों के साथ कई सेल्फी भी ली थी. मिली जानकारी के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक बेहद गंभीर नजर आ रही है. बाड़मेर पुलिस अधीक्षक राशी डोगरा के मुताबित प्रथम दृष्टया आत्महत्या है. पुलिस पहले आत्महत्या की जांच कर रही है उसके बाद इन दोनों के पास देशी कट्टे कैसे पहुंचे इसकी जांच होगी. डोगरा के मुताबित लड़के के परिजनों से इस मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी.

पश्चिमी राजस्थान का बाड़मेर आत्हत्या का केपिटल बन रहा है. हर दूसरे दिन यहां आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन प्रेम प्रसंग के चलते गोली चलाकर आत्महत्या का सम्भवत: यह पहला मामला है. मृतकों के पास ही शराब की बोतले, सिगरेट भी पड़ी हुई है. पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मामले को लेकर दिन भर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा.