close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: जब नाराज होकर सदन से चले गए स्पीकर सीपी जोशी, जानिए पूरा मामला

विधानसभाध्यक्ष सीपी जोशी विपक्ष को शांत करवाने की कोशिश कर रहे थे. 

राजस्थान: जब नाराज होकर सदन से चले गए स्पीकर सीपी जोशी, जानिए पूरा मामला
विपक्ष के बजरी माफिया के मुद्दे पर जवाब मांगने के दौरान यह हुआ.

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में शुक्रवार को शून्य काल में स्थगन प्रस्ताव के जरिए बजरी माफिया का मुद्दा उठाने के दौरान विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बीच गरमागरम बहस हो गई.

दरअसल विपक्ष बजरी माफिया के मुद्दे को लेकर सरकार से जवाब मांग रहा था. इस दौरान बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने सरकार पर बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया और सरकार से जवाब मांगा. विधानसभाध्यक्ष सीपी जोशी विपक्ष को शांत करवाने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान मंत्री शांति धारीवाल खड़े हुए और उन्होंने आसन को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार जवाब देने को तैयार है और इसके लिए व्यवस्था दीजिए. लेकिन सीपी जोशी ने शांति धारीवाल को जवाब का मौका देने की बजाय बैठने के लिए कहा. इस पर दोनों में बहस हो गई.

इस दौरान सीपी जोशी ने गुस्से में कहा कि अगर आप नहीं बैठेंगे तो वे आसन्न छोड़कर चले जाएंगे लेकिन जब शांति धारीवाल लगातार बोलते हैं तब गुस्से में वे आसन छोड़ चले गए. सदन में सत्ता पक्ष और अध्यक्ष के बीच इस तरह की बहस इससे पहले नहीं देखी गई. भाजपा के बजरी माफिया के मुद्दे पर वाक आउट के बाद सत्ता पक्ष के नेता भी इस बहस को लेकर चर्चा करते नजर आए.