राजसमंद जिला प्रमुख के जन्मदिन पर कई कार्यक्रम, रतनीदेवी चौधरी ने की गोसेवा
Advertisement

राजसमंद जिला प्रमुख के जन्मदिन पर कई कार्यक्रम, रतनीदेवी चौधरी ने की गोसेवा

आज जन्मदिन पर जिला प्रमुख रतनी देवी ने सबसे पहले प्रभु चारभुजा नाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और फिर खुशहाली की कामना की.

राजसमंद जिला प्रमुख के जन्मदिन पर कई कार्यक्रम, रतनीदेवी चौधरी ने की गोसेवा

Rajsamand : आज पूरे देश पीएम मोदी का जन्मदिन मनाया जा रहा है . राजस्थान के राजसमंद जिले की प्रमुख रतनीदेवी चौधरी भी आज अपना जन्मदिन सादगी और सेवा भाव के साथ मना रही है. बता दें कि राजसमंद सांसद दीया कुमारी, कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़, राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी, पूर्व विधायक और राजसमंद जिले के सभी प्रधान और विभिन्न सरपंचों के साथ ही प्रतिनिधियों ने जिला प्रमुख को शुभकामनाएं दी है.

आज जन्मदिन पर जिला प्रमुख रतनी देवी ने सबसे पहले प्रभु चारभुजा नाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और फिर खुशहाली की कामना की. इस मौके पर उनके साथ उपजिला प्रमुख सोहनी देवी, जिला परिषद सदस्य कैलाशी देवी, सेलागुडा सरपंच गंगा सिंह, ओलनाखेड़ा सरपंच दिनेश वैष्णव, गलवा सरपंच प्रतिनिधि नरेंद्र सोनी, चारभुजा से पंचायत समिति सदस्य कैलाश, महामंत्री गोपाल, किशनजी, नंदलाल, पुष्कर सहित जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे.

Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

बता दें कि चारभुजा में जिला परिषद सदस्य कैलाशी देवी, किशन पंचोली के यहां जनप्रतिनिधियों के साथ केक काटा गया. चारभुजा नाथ गौशाला में गायों को औषधी के लड्डू खिलाए और दवाइयों के किट बांटे गये. चारभुजा गौशाला में कार्यकर्ताओं ने स्वागत अभिनंदन किया.

भाजपा जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर परिषद सभापति अशोक रांका ने अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान पर जन्मदिन के उपलक्ष्य में जिला प्रमुख रतनी देवी का स्वागत अभिनंदन किया. फिर कार्यकर्ताओं के साथ द्वारिकाधीश मंदिर में प्रभु के दर्शन किये.

इधर महिला मोर्चा की तरफ से जिला प्रमुख का स्वागत किया एवं नगर परिषद में नेता प्रतिपक्ष हिम्मत ने भी जिला प्रमुख का स्वागत किया गया, तो वहीं द्वारिकाधीश मंदिर गौशाला में गायों को लपसी खिलाई और ग्वालों का सम्मान कार्यक्रम हुआ साथ ही द्वारिकाधीश मंदिर में राजभोग मनोरथ करवाया गया.

जन्मदिन पर राजसमंद झील में मछलियों को दाना डाला गया, उसके बाद जिला प्रमुख के जन्मदिन के उपलक्ष में राजसमंद विधायक दीप्ति माहेश्वरी ने राजसमंद के कार्यकर्ताओं के साथ विधायक कार्यालय पर केक काटकर जिला प्रमुख का जन्मदिन मनाया और स्वागत अभिनंदन किया, तो वहीं जिला प्रमुख ने नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र में घोड़ा घाटी करौली ग्राम पंचायत में मुछाला महादेव मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना कर दर्शन किए. जिला प्रमुख के जन्मदिन पर प्रभु श्रीनाथजी के दर्शन किए गये और क्षेत्र की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की गयी.

राजसमंद की खबरों के लिए क्लिक करें

रिपोर्टर- देवेंद्र शर्मा

प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ की कमी, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सरकार की RUHS में कोई दखलंदाजी नहीं

Trending news