भाजपा ने किया सम्मानित: जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं, सिर्फ अवसर की तलाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1216074

भाजपा ने किया सम्मानित: जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं, सिर्फ अवसर की तलाश

राजसमंद जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, सिर्फ इनको एक अवसर की तलाश रहती है. मोदी के 8 वर्ष के कार्यकाल में देश ने विश्व में बहुत बड़ा नाम किया है, जिसमें देश की प्रतिभा भी झलकी है. 

भाजपा ने किया सम्मानित

Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद जिले में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, सिर्फ इनको एक अवसर की तलाश रहती है. मोदी के 8 वर्ष के कार्यकाल में देश ने विश्व में बहुत बड़ा नाम किया है, जिसमें देश की प्रतिभा भी झलकी है. 

अब समय आ गया है कि देश की प्रतिभाओं को आगे लाने का हम सभी को यह कार्य करना होगा जिससे वो सभी प्रतिभाएं जो किसी कारण वश आगे नहीं आ पाती उनको भी आगे लाना है. जिला मीडिया प्रवक्ता अरविंद सिंह भाटी ने बताया कि यह बात सेवा सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़े के तहत प्रतिभाओं का सम्मान कार्यक्रम के संयोजक प्रमोद गौड़ ने भक्ति गोयल का सम्मान करते हुए कही और इसके साथ ही सभी मंडलों में अलग-अलग प्रतिभाओं का सम्मान किया है. 

राजसमंद नगर मंडल में भक्ति गोयल को राज्य स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में पांच पदक जीतने पर, चांदमल सोनी वरिष्ठ अधिवक्ता, अर्जुन तलेसरा जनसंघ के समय कार्यकर्ता, जनार्दन लाल गौड़ वरिष्ठ शिक्षाविद, कालूलाल भील सामाजिक कार्यकर्ता, राणा राजसिंह मण्डल में श्याम सुन्दर पालीवाल पदम श्री पुरस्कार विजेता, खमनोर मण्डल में कशिश सोनी बोर्ड परीक्षा में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर, मीरा मण्डल में देवराज सैन को बोर्ड परीक्षा में कला वर्ग में उच्च अंक लाने पर, रेलमगरा मंडल में लादूलाल जाट को राष्ट्रीय कब्बड़ी प्रतियोगिता में भाग लेने पर, रवीना गाडरी को राज्य स्तर पैदल चाल में गोल्ड मेडल लाने पर, आमेट नगर मंडल में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया. 

इन सभी कार्यक्रमों में जिला संयोजक अशोक रांका, सहसंयोजक जवाहर लाल जाट, सम्मान कार्यक्रम प्रभारी प्रमोद गौड़, नेता प्रतिपक्ष हिम्मत कुमावत, नगर मंडल महामंत्री लक्षमण मौर्य, उपस्थित रहे. रेल मगरा मण्डल में चतर सिंह राजावत, मोही मण्डल में दिग्विजय सिंह भाटी, आमेट नगर मंडल में सुनील गांधी और अरुण मिश्रा, खमनोर मण्डल में महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष कोमल सोनी सहित अन्य उपस्थित रहे.

Reporter: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - राजसमंद के इस स्कूल में आने बाद लगता है जैसे पौधों की नर्सरी में हों, 20 साल खप गये हरा-भरा करने में

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news