पेपर लीक मामले पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का स्टैंड क्लियर, बोले- डोटासरा के साथ गहलोत भी जाएंगे जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294258

पेपर लीक मामले पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का स्टैंड क्लियर, बोले- डोटासरा के साथ गहलोत भी जाएंगे जेल

Rajsamand News: मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. तो वहीं पेपर लीक मामले पर भी अपना बयान जारी किया. उन्होंने कहा कि मामले में डोटासरा के साथ गहलोत भी जेल जाएंगे.

Madan Dilawar

Rajsamand News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर आज राजसमंद जिले के दौरे पर रहे. अपने दौरे के दौरान शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की.

कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद मदन दिलावर राजसमंद सर्किट हाउस पहुंचे, जहां पर मीडिया से मुखातिब हुए. मीडिया से मुखातिब होने के दौरान मंत्री मदन दिलावर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. तो वहीं पेपर लीक मामले पर भी अपना बयान जारी किया.

उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले में हमारी सरकार लगातार कार्य कर रही है और इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उन्हें जेल भेजने का काम किया जा रहा है. तो वहीं उन्होंने अपने बयान में डोटासरा के साथ गहलोत के भी जेल जाने का जिक्र किया.

कांग्रेस के विधायक डॉ सुभाष गर्ग के द्वारा सोशल मीडिया पर किए गए ट्वीट को लेकर भी मंत्री मदन दिलावर ने कहा,'' यह कैसे कह रहे हैं और क्या कह रहे हैं इसका मुझे ज्ञात नहीं है लेकिन उनके इस ट्वीट पर मंत्री दिलावर ने जवाब देते हुए कहा कि इनकी सरकार ने तो आतंकवाद को अपना आका बना लिया था. चोर, लुटेरे, बदमाश और गुंडे तो उनके साथी हो गए थे. भाजपा सरकार इन सभी को जेल में बंद करने का काम कर रही है.

डॉ सुभाष गर्ग ने किया था ये ट्वीट

गौरतलब है कि डॉ सुभाष गर्ग ने ट्वीट किया था, ''माननीय मुख्यमंत्री श्री @BhajanlalBjp जी कृपया संज्ञान लें कि भरतपुर में कुछ लोग आपके संबंधों का डर दिखाकर पुलिस व प्रशासन पर नाजायज़ दबाव बनाकर ग़लत काम करवाने का प्रयास कर रहे हैं .आपसे अनुरोध है कि अपने स्तर पर जाँच करवा कर ऐसे लोगों के ख़िलाफ़ आवश्यक कार्यवाही करें .
तथा उच्च अधिकारियों को भी निर्देशित करें कि क़ानून सम्मत व नियमानुसार कार्य करें .मैंने व्यक्तिगत रूप से मिलकर भी अनुरोध करने के लिए समय माँग रखा है@DmBharatpur
@BharatpurPolice

 

 

Trending news