राजसमंद में नकाबपोश बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपये, पीड़ित को आई गंभीर चोटें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221634

राजसमंद में नकाबपोश बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपये, पीड़ित को आई गंभीर चोटें

राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में मारपीट-लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि नकाबपोश बदमाशों ने सहकारी समिति के व्यवस्थापक श्यामलाल से मारपीट करते हुए करीब 50 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. 

 

लूटे 50 हजार रुपये

Rajsamand: राजस्थान के राजसमंद जिले के आमेट थाना इलाके में मारपीट-लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि नकाबपोश बदमाशों ने सहकारी समिति के व्यवस्थापक श्यामलाल से मारपीट करते हुए करीब 50 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए. 

जांच अधिकारी एएसआई अर्जुन लाल का कहना है कि आमेट सहकारी समिति के व्यवस्थापक श्याम लाल ने बयान दिया है कि वह खेत पर बने घर पर जा रहे थे तभी तीन मोटरसाइकिल पर सवार लगभग छह अज्ञात नकाबपोश लुटेरों ने हमला कर दिया और 50 हजार रुपये और एक मोबाइल लूट लिया. इस जानलेवा हमले में व्यवस्थापक श्याम लाल जोशी को गंभीर चोट आई है, जिन्हें उपचार के लिए आर के हॉस्पिटल लाया गया जहां पर उनका उपचार किया गया. 

बता दें कि व्यवस्थापक द्वारा शोर मचाने के बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे. वहीं घटना की सूचना मिलते ही कुंभलगढ़ CO नरेश शर्मा ने इलाके में सख्त नाकाबंदी के आदेश जारी किए हैं. जानकारी के अनुसार व्यवस्थापक द्वारा निजी घरेलू कार्य हेतु बैंक से 50 हजार रुपये निकलवाये थे, फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Reporter: Devendra Sharma

यह भी पढ़ें - राजसमंद में अवैध मिट्टी दोहन वाले लोगों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news