नाथद्वाराः देलवाड़ा में फिर से टूटे ताले, तीन घर और तीन मंदिरों को चोरो ने बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299691

नाथद्वाराः देलवाड़ा में फिर से टूटे ताले, तीन घर और तीन मंदिरों को चोरो ने बनाया निशाना

राजसमंद के देलवाड़ा कस्बे में लगभग हर तीन से चार महीने में चोर कस्बे में दस्तक देते हैं, इनको पुलिस का कोई भय नहीं है. बता दें कि कुछ महीने पहले जो चोरी हुई थी वह भी इसी तरीके से हुई. 

देलवाड़ा में फिर से टूटे ताले, तीन घर और तीन मंदिरों को चोरो ने बनाया निशाना.

नाथद्वाराः राजसमंद के देलवाड़ा कस्बे में लगभग हर तीन से चार महीने में चोर कस्बे में दस्तक देते हैं, इनको पुलिस का कोई भय नहीं है. बता दें कि कुछ महीने पहले जो चोरी हुई थी वह भी इसी तरीके से हुई. बीती रात कस्बे में बाईसा बावड़ी पर स्थित शनि महाराज मंदिर व राणा जी मंदिर में ताले टूटे हुए मिले. इससे पूर्व में भी शनि महाराज व राणा जी बावजी के मंदिर में चोरी हो चुकी है. खटीक बस्ती में ही रहने वाले सुरेश जो की सूरत में रहते हैं उनका मकान का ताला भी टूटा हुआ मिला.

मीठा लाल, लकी भांड इनके घरों के भी ताले टूटे हुए मिले. इसके आगे जाते ही कुमार बस्ती आती है, जहां पर चारभुजा नाथ का मंदिर है. जब चोरों के द्वारा रात्रि में साइलेंट कटर से ताला काटा गया. 

वह अंदर से हाथ के माध्यम से नकुशी खोली जा रही थी. पृथ्वी कुमार जो कि मोबाइल चला रहा था, उसने आवाज सुनते ही हल्ला किया. उसका हल्ला सुनते ही आसपास के लोग भी जग गए. वह चोर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया. पुलिस के द्वारा पूरे गांव में राउंड किया गया, लेकिन चोरों का कहीं भी पता नहीं चल सका. 

बार-बार चोरी होने से कस्बे में लोग काफी नाराज हैं,लोगों की मांग है कि कस्बे में मुख्य मुख्य चौराहे पर जहां पर इंट्री है, वहां पर कैमरा लगाया जाए ताकि थोड़ी बहुत तो सुरक्षा गांव वासियों को मिल सके. 

Reporter- Devendra sharma

ये भी पढ़ें- प्रेम कहानी का हुआ दर्दनाक अंत, प्रेमी जोड़े ने सुसाइड नोट लिख कहा अलविदा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news