Rajsamand News: बीम के लिए खुदवाए गए गड्ढे में खेलते हुए गिरा 7 वर्षीय बच्चा, ऐसे बची जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414416

Rajsamand News: बीम के लिए खुदवाए गए गड्ढे में खेलते हुए गिरा 7 वर्षीय बच्चा, ऐसे बची जान

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद में मंगलवार को एक 7 वर्ष का लड़का खेलते समय पानी से भरे खड्डे में गिर गया. बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास में खेल रहे लड़के आए और पेड़ पौधों की लकड़ी तोड़-तोड़ कर उस बच्चों को बचाया गया. गलती से वहां कोई नहीं होता तो उस बच्चे की आज जान चली जाती. 

rajsamand news - zee rajasthan

Rajsamand News: जिले के रेलमगरा उपखण्ड मुख्यालय पर समाज कल्याण छात्रावास मेला ग्राउंड में पंचायत द्वारा पुराने मंच को तोड़कर नया निर्माण करवाने का टेंडर हुआ. ठेकेदार द्वारा बीम बनवाने के लिए विधानसभा चुनाव के समय में यह कार्य होना शुरू हुआ था लेकिन अप्रिय कारणों से बीम के लिए खुदवाए गए गड्ढे, जिनकी गहराई लगभग 10 फुट है, उनमें वर्षा का पानी भरा हुआ है. 

उसमें मंगलवार को एक 7 वर्ष का लड़का खेलते समय पानी से भरे खड्डे में गिर गया. बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास में खेल रहे लड़के आए और पेड़ पौधों की लकड़ी तोड़-तोड़ कर उस बच्चों को बचाया गया. गलती से वहां कोई नहीं होता तो उस बच्चे की आज जान चली जाती. 

गड्ढे में गिरने वाला बच्चा का नाम चिराग है, जो कि ननिहाल में अपने नाना नानी और मामा मामी से मिलने के लिए आया हुआ था. ग्राम पंचायत में मोहल्ले वासियों ने कई बार इस मामले को लेकर फोन पर एवं ग्राम पंचायत पर जाकर मौखिक अवगत कराया लेकिन पंचायत द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है. अगर कार्य नहीं चल रहा है तो उक्त खड्डा को भरवा दिया जाए. 

पढ़ें राजसमंद की एक और खबर

Rajsamand News: शहर में चोरों का आतंक, मंदिरों को बना रहे निशाना
राजसमंद जिले में इन दिनों चोर गैंग सक्रिय होने से शहर गांव ढ़ाणियों में चोरी की वारदातें बढ गई है. बीती रात राजनगर थाना क्षेत्र के कड़ेचों का गुड़ा में एक मंदिर में चोरी हो गई. वहीं शहर के 50 फीट रोड पर एक इलेक्ट्रीक दुकान से लाखों रुपए की चोरी हो गई.

जानकारी के मुताबिक कड़ेचों का गुड़ा गांव में रात तीन नकाबपोश बदमाशों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. गांव के शंकरसिंह ने बताया कि तीन बदमाशों ने मंदिर से तीन चांदी के चतर, चार हजार रुपए नकदी, एक तोला चांदी की कंठी और तीन तलवारें चुरा ली.

सीसीटीवी में कैद हुए चोर
मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों को देख ग्रामीणों ने मंदिर से जाने वाले तीनों रास्तों को बंद कर दिया. लेकिन ग्रामीणों की जाग होने का पता बदमाशा को लगने पर वे मौके से फरार हो गए. इसी प्रकार कांकरोली शहर के 50 फीट रोड पर तिरूपति एंटरप्राइजेज की दुकान से लाखों रुपए का इलेक्ट्रीक सामान चोरी कर लिया.

Trending news