राजसमंद: राबचा नेशनल हाईवे पर हादसा,तीन लोगों की मौत दस घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674360

राजसमंद: राबचा नेशनल हाईवे पर हादसा,तीन लोगों की मौत दस घायल

Rajsamand: राजसमंद के नाथद्वारा से बड़ी खबर है, जहां राबचा नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस एक्सीडेंट में तीन लोगों कि मौत हो गई है. 10 गंभीर घायल हैं. घयालों को इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया गया है.

 

राजसमंद: राबचा नेशनल हाईवे पर हादसा,तीन लोगों की मौत दस घायल

Rajsamand: राजसमंद, नाथद्वारा के पास राबचा व लाल मादड़ी गांव के बीच देर रात को एक ट्रेवल्स बस दुर्घटना का शिकार हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दस लोग घायल हो गए. बता दें कि अहमदाबाद से चूरू जा रही ट्रावेल्स बस राबचा के पास एक पिकअप गाड़ी को बचाने के चक्कर में रोड किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय से जा टकराई, जिसमें 13 लोगों को चोट आई है, घायलों को नाथद्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 जिसमें से एक गंभीर घायल था जिसे उदयपुर रेफर किया गया है बाकी 9 लोगों का यहां उपचार जारी है. बस में सवार यात्री ने बताया कि रात को खाना खाने के लिए बस चालक को कहने गया था. इस बीच चौराहे पर एक पिकअप वाहन सामने आ गया जिसे बचाने के चक्कर में ये हादसा हो गया. 

दुर्घटना में खलासी साइड की ओर से बस दीवार से टकराई जिससे लोग उसमें फंस गए. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय निवासियों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना देकर बुलाया व बचाव कार्य में पुलिस की मदद की घायलों को बाहर निकाला, हादसे में उदयपुर रेफर गंभीर घायल की स्थिति नाजुक बनी हुई है जबकि अन्य 9 लोगों को नाथद्वारा में भर्ती किया गया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan- डीजी( महानिशेक) सौरभ श्रीवास्तव हुए रिटायर, एडीजी दिनेश एमएन ने शेयर किया भावनात्मक पोस्ट

 

Trending news