Rajsamand News : डिप्टी CM दीया कुमारी के काफिले की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, चालक गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2309694

Rajsamand News : डिप्टी CM दीया कुमारी के काफिले की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, चालक गंभीर रूप से घायल

Rajsamand News : प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी आज राजसमंद जिले के दौरे पर रही, यहां उनके काफिले में शामिल एक गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें सरकारी गाड़ी का ड्राइवर गंभीर घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है.

 

Rajsamand News

Rajsamand : प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी आज राजसमंद जिले के दौरे पर रही, यहां उनके काफिले में शामिल एक गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें सरकारी गाड़ी का ड्राइवर गंभीर घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. आमेट थानाधिकारी सुरेन्द्र सिंह शक्तावत के अनुसार दोपहर में उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ के आगरिया निवास पहुंची और उनकी मां के निधन पर श्रद्धासुमन अर्पित किए. 

दीया कुमारी विधायक के आवास पर करीब आधा घंटा रूकी. इसी बीच उनके काफिले की एक गाड़ी शांतिनाथ चौराहे पर स्थित पेट्रोल पंप पर फ्यूल भरवाने के लिए गई. जहां पर सड़क पर दो दो साड लड़ते हुए गाड़ी के सामने आ गए. इस हादसे में सरकारी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 

बताया जा रहा है कि ड्राइवर यूपी निवासी हरवीर सिंह राजपूत घायल हो गया. हालांकि समय पर गाड़ी का ऐयरबेग खुलने से जनहानि टल गई. घायल चालक को पहले आमेट और बाद में आरके जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया. इस हादसे में टक्कर के बाद गोवंश की मौके पर ही मौत हो गई.

Trending news