राजसमंद: दस करोड़ रुपए की लागत कार्य का शिलान्यास, शहर की 61 सडक़ों का तीन माह में होगा काया कल्प
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1781195

राजसमंद: दस करोड़ रुपए की लागत कार्य का शिलान्यास, शहर की 61 सडक़ों का तीन माह में होगा काया कल्प

Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद जिलें के नगर परिषद क्षेत्र में सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से 61 क्षतिग्रस्त सडक़ों की मरम्मत और पुनर्निर्माण के दस करोड़ रुपए की लागत के कार्य का शिलान्यास  किया. 

राजसमंद: दस करोड़ रुपए की लागत कार्य का शिलान्यास, शहर की 61 सडक़ों का तीन माह में होगा काया कल्प

Rajsamand news: राजस्थान के राजसमंद जिलें के नगर परिषद क्षेत्र में सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से 61 क्षतिग्रस्त सडक़ों की मरम्मत और पुनर्निर्माण के दस करोड़ रुपए की लागत के कार्य का शिलान्यास शनिवार को यहां राजनगर स्थित भिक्षु निलयम में आयोजित समारोह में राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वर्चुअल उद्घाटन किया. बता दें कि भिक्षु निलयम में कलक्टर नीलाभ सक्सेना कार्यक्रम में मौजूद रहे. मुख्यमंत्री गहलोत ने वर्चुअल शहर की 61 सड़कों शिलान्यास किया. साथ ही दस करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली इन सडक़ों का निर्माण कार्य तय समय तीन माह में पूर्ण करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए. 

इसके साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में राज्य सरकार की जनक्ल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों को इनसे फायदा लेने का आह्वान किया. वहीं, अधिकारियों को हर पात्र व्यक्ति को योजनाओं का लाभ आवश्यक रूप से दिलाने के निर्देश दिए. मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा जिन सडक़ों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया उनमें सीसी सडक़ों से लेकर डामर सडक़ एवं फोरलेन को जोडऩे वाली विभिन्न मुख्य सडक़ें भी शामिल हैं. इनके निर्माण से शहरवासियों को क्षतिग्रस्त सडक़ों पर आवागमन में हो रही परेशानी से राहत मिलेगी. 

यह भी पढ़ें-  क्या अब 'नागिन' बनकर डसेगी सलमान खान की हीरोइन, खूबसूरती पर मर-मिटते हैं लोग!

शिलान्यास समारोह में अतिरिक्त जिला कलक्टर रामचरण शर्मा, नगर परिषद सभापति अशोक टांक, उपसभापति चुन्नीलाल पंचोली, पूर्व सभापति आशा पालीवाल, सार्वजनिक निर्माण विभाग के एक्सईएन भानुप्रकाश माथुर, पूर्व जिला प्रमुख नारायण सिंह भाटी, आयुक्त जनार्दन शर्मा, पार्षद मांगीलाल टांक, हेमंत रजक, प्रमोद रैगर, हिमानी नंदवाना, नारायण गाडरी, किशन गाडरी, परसराम पोरवाड़, बंशीलाल कुमावत, पुष्कर श्रीमाली, नारायण लाल सुथार, चंचल नंदवाना, कमलेश साहू, संजय कावडिय़ा, संदीप व्यास, रामलाल मीणा, मनीषसिंह राठौड़, भुरालाल कुमावत, टीपू सुल्तान, अब्दुल मजीद, दीपक खत्री, मोनिका खटीक, शंकरलाल खटीक, सानिवि के एईएन गिरीराज बैरवा, नगर परिषद के एक्सईएन तरूण बाहेती, एईएन नंदलाल सुथार के साथ ही नगर परिषद के अधिकारी आदि मौजूद रहे.

Trending news