Rajsamand news: पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत, तो न्यायालय की शरण में जाकर FIR दर्ज करवाया.
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742238

Rajsamand news: पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत, तो न्यायालय की शरण में जाकर FIR दर्ज करवाया.

Rajsamand news:  रामकथा के दौरान पंडाल में कई जनों के सोने के आभूषण और पैसे चोरी हुए लोगों के  शिकायत के बावजूद नाथद्वारा थाना पुलिस द्वारा  मामला दर्ज नहीं करने पर प्रार्थियाों ने कोर्ट के जरिए शनिवार को नाथद्वारा थाना पर मामला दर्ज करवाया.

Rajsamand news: पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत, तो न्यायालय की शरण में जाकर FIR दर्ज करवाया.

Rajsamand news:  राजसमंद जिले के नाथद्वार विधानसभा से एक घटना सामने आयी है जिसमें कुछ समय पूर्व मिराज समूह द्वारा आयोजित करवाई गई रामकथा के दौरान भीड़ में अज्ञात लोगों द्वारा सोने के आभूषण व पर्स आदि चुराने के मामले में लोग  शिकायत दर्ज करवाने गए, लोगों के  शिकायत के बावजूद नाथद्वारा थाना पुलिस द्वारा अब तक मामला दर्ज नहीं करने पर प्रार्थियाों ने कोर्ट से इस्तगासे के जरिए शनिवार को नाथद्वारा थाना पर मामला दर्ज करवाया.

 पीड़ित चंद्रकला पालीवाल ने बताया कि नाथद्वारा में मुरारी बापू की रामकथा के दौरान पंडाल में कई जनों के सोने के आभूषण और पैसे चोरी हुए, जिसमें उसकी भी 3 तोला सोने की चेन को किसी अज्ञात चोर ने चुरा ली, सभी पीड़ितों ने नाथद्वारा थाने में रिपोर्ट दी लेकिन पुलिस द्वारा उक्त प्रकरण में एफआईआर दर्ज नहीं की गई. घटना के वक्त दी गई रिपोर्ट में जोधपुर निवासी पुष्पा व्यास के सवा तोला का आभूषण, संतोष पालीवाल के 5 तोले का मंगलसूत्र, पुष्पा पालीवाल के आधा तोला की चेन चोरी हुई.

वहीं हिमांशी शर्मा के एक तोला के आभूषण व चौथमल कोठारी का पर्स व 10,000 रूपये चोरी होने की संयुक्त रूप से रिपोर्ट पुलिस थाना नाथद्वारा पर दी थी. जिस पर अब तक FIR दर्ज नहीं किया गया. लोगों ने एफआईआर दर्ज करवाने के लिए न्यायालय की शरण में जाकर आज मामला दर्ज करवाया है. तो वहीं पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज कर सम्बंधित बिट अधिकारी को इसकी जांच सौंपी है.अब देखना ये है कि इस मामले की पुलिस कैसे जांच करती है, चोरों को पुलिस पकड़ पाएगी की नहीं.

यह भी पढ़ें- आदिवासी क्षेत्र की स्कूली लड़की को बहलाकर ले गया युवक, कमरे में की दरिंदगी, अब जेल में कटेगी जिंदगी

Trending news