Rajsamand News: कांकरोली में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2107779

Rajsamand News: कांकरोली में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

राजस्थान में राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. बता दें कि इस सड़क हादसे में आगे चल रहे एक मिनी ट्रक के पीछे से एक बड़े ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया तो वहीं सात लोग घायल हो गए हैं. 

Rajsamand News: कांकरोली में दर्दनाक सड़क हादसा, 2 की मौत, 7 लोग गंभीर घायल

Rajsamand News: राजसमंद के कांकरोली थाना इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. बता दें कि इस सड़क हादसे में आगे चल रहे एक मिनी ट्रक के पीछे से एक बड़े ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया तो वहीं सात लोग घायल हो गए हैं. 

घटना की सूचना मिलते ही कांकरोली थानाधिकारी दुर्गा प्रसाद दाधीच अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर सातों घायलों को उपचार के लिए उदयपुर एंबुलेंस के जरिए भिजवा दिया गया है. तो वहीं जिन दो लोगों ने मौके पर दम तोड़ था उनके शवों को आरके हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. 

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Rashifal: वृष-मिथुन-मकर को होगा धनलाभ, कर्क-तुला-वृश्चिक परेशान रहेंगे आज, पढ़ें अपना राशिफल

 

जानकारी के अनुसार, कांकरोली थाना इलाके में स्थित आरके पुलिया के पास अलसुबह यह मिनी ट्रक शादी का सामान लेकर जा रहा था कि पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी और यह हादसा हो गया.

पढ़ें राजसमंद की एक और खबर

Rajasamad: उदयपुर ACB टीम की ट्रेप कार्रवाई,पटवारी को हजारों की रिश्वत लेते दबोचा
Rajsamand news:
राजसमंद के देलवाड़ा में एसीबी टीम ने ट्रैप की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. बता दें कि इस कार्रवाई को राजसमंद एसीबी की टीम ने नहीं बल्कि उदयपुर एसीबी की टीम द्वारा की गई है. इस ट्रैप की कार्रवाई में पटवारी को 5 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों दबोचा गया है. बता दें कि उदयपुर एसयू इकाई द्वारा पटवारी पंकज खटीक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम देने वाले अधिकारी ने बताया कि इस पटवारी को लेकर शिकायत मिली थी कि जमीन का नामान्तकरण खोलने की एवज में रिश्वत मांगी जा रही है. इस पर एसीबी उदयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस राजेन्द्र प्रसाद गोयल के सुपरविजन में एसीबी उदयपुर एसयू इकाई के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया गया. तो वहीं शिकायत के सत्यापन के बाद पुलिस निरीक्षक रतन सिंह ने टीम के साथ ट्रैप की कारवाई को अंजाम दिया. फिलहाल आरोपित के निवास व अन्य ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी है. 

5 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग
बता दें कि एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर उदयपुर एसयू इकाई द्वारा कार्रवाई करते हुए पंकज खटीक हाल पटवारी पटवार मण्डल घोड़च तहसील देलवाडा जिला राजसमंद को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की उदयपुर एसयू इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी कि उसकी जमीन का नामान्तकरण खोलने की एवज में आरोपित पटवारी द्वारा 5 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है.

Trending news