Rajsamand news: नींद की गोलियां खाने से महिला डॉक्टर की हालात खराब, उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1808513

Rajsamand news: नींद की गोलियां खाने से महिला डॉक्टर की हालात खराब, उठाया ये बड़ा कदम

Rajsamand news today: स्त्री रोग विशेषज्ञ एक महिला डॉक्टर ने खाई नींद की गोलियां, गंभीर हालत में दिव्यांग महिला डॉक्टर को हॉस्पिटल में कराया भर्ती, अपने सीनियर्स 2 से 3 डॉक्टर से परेशान होकर उठाया यह बड़ा कदम. 

Rajsamand news: नींद की गोलियां खाने से महिला डॉक्टर की हालात खराब, उठाया ये बड़ा कदम

Rajsamand news: राजसमंद जिले के आमेट में स्थित एक सरकारी हॉस्पिटल में तैनात स्त्री रोग विशेषज्ञ एक दिव्यांग महिला डॉक्टर ने परेशान होकर एक बड़ा और जोखिम भरा कदम उठाया है. बता दें कि इस महिला चिकित्सक द्वारा अपने सीनियर्स दो से तीन डॉक्टरों से परेशान होकर कुछ नींद की गोलियां खा ली. जिसके बाद इस महिला डॉक्टर की हालत बिगड़ गई और महिला डॉक्टर को गंभीर हालत में राजसमंद के आरके हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. 

जहां पर आईसीयू में महिला डॉक्टर का उपचार हुआ. वहीं चिकित्सक द्वारा बताया गया कि अब महिला डॉक्टर की स्थिति खतरे से बाहर है. इस दौरान महिला डॉक्टर के पति से बात की गई तो उन्होंने पूरे मामले को विस्तार से बताया उन्होंने बताया कि दिव्यांग महिला डॉक्टर को कई बार सीनियर डॉक्टर द्वारा परेशान किया जा रहा था. तो वहीं इससे पहले उनके आवास पर भी तोड़फोड़ की गई थी. 

जिसकी आमेट थाने में शिकायत की गई थी लेकिन उस दौरान भी कोई कार्यवाही नहीं की गई. जब मामला ज्यादा बढ़ा इसके बाद राजसमंद पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी और राजसमंद सीएमएचओ डॉ. शर्मा को इस बारे में अवगत करवाया गया. वही दिव्यांग महिला डॉक्टर के पति का कहना है कि मामले को लेकर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. जिसके चलते यह इतना बड़ा कदम उठाया.

यह भी पढ़े-   3 दिन बाद शुक्र दो बार बदलेंगे चाल, 4 राशियों के करियर में उछाल, लव लाइफ में परेशानी

Trending news