प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने अधिकारियों के साथ की बैठक कर सुनी लोगों की समस्याएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1537521

प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने अधिकारियों के साथ की बैठक कर सुनी लोगों की समस्याएं

Sawai Madhopur News: सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री एवं सवाई माधोपुर जिला प्रभारी भजनलाल जाटव ने अग्रवाल धर्मशाला में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर 26 जनवरी से शुरू हो रहे कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा. 

 

प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने अधिकारियों के साथ की बैठक कर सुनी लोगों की समस्याएं

Sawai Madhopur: सार्वजनिक निर्माण विभाग मंत्री एवं सवाई माधोपुर जिला प्रभारी भजनलाल जाटव शुक्रवार को मलारना डूंगर के दौरे पर रहे इस दौरान प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने अग्रवाल धर्मशाला में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर 26 जनवरी से शुरू हो रहे कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा. प्रभारी मंत्री के मलारना डूंगर पहुंचने पर मदरसा पैराटीचर संघ जिला अध्यक्ष दिलशाद खान के नेतृत्व में पैराटीचर्स ने नियमितीकरण की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव को ज्ञापन सौंपा.

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के बाद प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजना और बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों से विभाग वार समीक्षा की.बैठक में प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में जवाबदेही राज्य सरकार पारदर्शिता के साथ अपना काम कर रही है.

सरकार गरीब किसान और आम नागरिक के कल्याण के लिए फ्लैगशिप एवं जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि गहलोत सरकार की योजनाओं की प्रशंसा राजस्थान नहीं पूरा देश कर रहा है.इस दौरान जिला प्रभारी सचिव समित शर्मा ने भी राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से ग्रामीणों को अवगत कराते आमजन से लाभ उठाने का आह्वान किया.

प्रभारी मंत्री भजनलाल जाटव ने जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक के बाद ग्रामीणों की समस्याएं सुनी इस दौरान ग्रामीणों ने मलारना डूंगर में मुंसिफ कोर्ट खोलने, नियमित बिजली उपलब्ध करवाने, सीएचसी में चिकित्सक लगाकर बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने, और बगैर लीज के बनास नदी से ठेकेदार के द्वारा अवैध तरीके से निकाली जा रही बजरी खनन पर अंकुश लगाने की मांग सहित विभिन्न समस्याओं से प्रभारी मंत्री को अवगत कराया.

जिस पर प्रभारी मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को 15 दिन में समस्या समाधान के निर्देश दिए. प्रभारी मंत्री ने अवैध बजरी खनन को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए कलेक्टर व एसपी को आवश्यक निर्देश दिए.इस दौरान प्रभारी सचिव समित शर्मा, जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला, जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई, प्रधान देवपाल मीणा,एसडीएम किशन मुरारी मीणा सहित समस्त जिला स्तरीय और ब्लॉक स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news