मोटरसाइकिल पर बैठाकर दोस्त के कमरे में किया नाबालिग किशोरी का रेप, बनाए अश्लील फोटो-वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1181148

मोटरसाइकिल पर बैठाकर दोस्त के कमरे में किया नाबालिग किशोरी का रेप, बनाए अश्लील फोटो-वीडियो

बौंली थाना पर एसपी कार्यालय से आए परिवाद के अनुसार नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bamanwas: बौंली थाना पर एसपी कार्यालय से आए परिवाद के अनुसार नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. बौंली एसएचओ श्रीकिशन मीना ने बताया कि प्राप्त परिवाद में मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ हुई ज्यादती को लेकर शिकायत दी है.

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट का कांग्रेस चिंतन शिविर को लेकर बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता दो वर्ष पूर्व एक वैवाहिक समारोह में डिडवाना गयी थी. पीड़ित पिता ने आरोप लगाते हुए बताया कि डिडवाना में रोशन महावर निवासी निझरना मिला और उसकी पुत्री को प्रेमजाल में फंसा लिया.  उसके बाद आरोपी ने कक्षा 11 में अध्ययनरत पीड़िता को इन्टरवेल में विद्यालय के समीप धमकाया और परिवार जनों को मारने की धमकी देकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर लालसोट ले गया जहां एक दोस्त के कमरे पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी का 16 मई को बेणेश्वर धाम दौरा, 3 मंत्रियों ने ली आज बैठक, किया ये बड़ा खुलासा 

पीड़ित पिता ने बताया कि उसके बाद भी आरोपी ने रामगढ़ व निझरना में पीड़िता को अपनी हवस का शिकार बनाया. इसी दरमियां आरोपी ने पीड़िता के अश्लील फोटो-वीडीओ भी बनाए और उन्हें वायरल करने की धमकी दी. पीड़ित पिता ने धोखाधडी पूर्वक मैरिज सर्टिफिकेट बनाने और ब्लेकमेलिंग करने की भी शिकायत की है. बहरहाल बौंली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
 

Report- arvind singh

Trending news