Sachin Tendulkar will celebrate wife birthday: सचिन तेंदुलकर रणथंभौर में मनाएंगे पत्नी अंजलि का जन्मदिन, परिवार सहित कल देखेंगे बाघों की अठखेलियां
Advertisement

Sachin Tendulkar will celebrate wife birthday: सचिन तेंदुलकर रणथंभौर में मनाएंगे पत्नी अंजलि का जन्मदिन, परिवार सहित कल देखेंगे बाघों की अठखेलियां

Sachin Tendulkar will celebrate wife Anjalis birthday​: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपने परिजनों के साथ मंगलवार को रणथंभौर आएंगे. वे रणथंभौर में अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे.

णथंभौर में मनाएंगे पत्नी अंजलि का जन्मदिन.

Sachin Tendulkar will celebrate wife Anjalis birthday​: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपने परिजनों के साथ मंगलवार को रणथंभौर आएंगे. वे रणथंभौर में अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर का 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट करेंगे. रणथंभौर दौरे के दौरान पूर्व क्रिकेटर व उनका परिवार वन भ्रमण कर बाघों एवं अन्य वन्यजीवों की अठखेलियां देखेंगे. जानकारी के अनुसार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर 8 नवम्बर को जयपुर से सड़क मार्ग से रणथंभौर आएंगे. उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर, बेटी सारा व बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी होंगे.

 वे यहां रणथंभौर स्थित एक पांच सितारा होटल में रुकेंगे. 9 नवम्बर को पूर्व क्रिकेटर परिवार सहित वन भ्रमण करेंगे. इसके बाद 10 नवम्बर को अंजलि तेंदुलकर का बर्थ-डे सेलीब्रेट करेंगे. बाद में वे सड़क मार्ग से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. क्रिकेटर के दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया है.

ये भी पढ़ें- बीकानेर: ऑपरेशन मुस्कान 5वां सीजन शुरू, 64 बच्चों को तलाशने के लिए करेगी ये काम

करीब दो दशकों तक भारतीय क्रिकेट टीम में अपना जलवा दिखाने के बाद साल 2013 में सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फैमिली संग तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. उन्होंने मशहूर उद्योगपति अशोक मेहता की बेटी अंजलि से मुलाकात के पांच साल बाद 24 मई 1995 को शादी की थी. शादी के वक्त सचिन 22 साल के थे. वहीं अंजलि 28 की थीं. वह सचिन से उम्र में छह साल बड़ी हैं. उम्र के फासले पर इस कपल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ा. सचिन और अंजलि के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा और अर्जुन तेंदुलकर है. दोनों बेहद कम ही लाइमलाइट में रहते हैं. 

Trending news