Sawai Madhopur Crime : जस्टाना रोड पर खेत में मिला 28 वर्षीय युवक का शव, तीन बहनों में इकलौता भाई था
Advertisement

Sawai Madhopur Crime : जस्टाना रोड पर खेत में मिला 28 वर्षीय युवक का शव, तीन बहनों में इकलौता भाई था

Sawai Madhopur Crime : बौंली थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. जस्टाना रोड पर अलूदा बालाजी के समीप एक खेत में 28 वर्षीय युवक का शव मिला.

खेत में 28 वर्षीय युवक का शव.

Sawai Madhopur Crime News : बौंली थाना क्षेत्र में 28 वर्षीय युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. जस्टाना रोड पर अलूदा बालाजी के समीप एक खेत में 28 वर्षीय युवक का शव मिला.

सूचना के बाद बौंली थाने के कार्यवाहक थाना अधिकारी रामबाबू गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. शव की शिनाख्त न होने पर शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया.

मीडिया एवं सोशल मीडिया द्वारा परिजनो तक सूचना पहुंचाने के बाद शव की शिनाख्त की गई. शव की पहचान निवाई के वार्ड 17 हरिजन बस्ती निवासी किशन हरिजन पुत्र श्यामलाल हरिजन के रूप में की गई. एएसआई रामबाबू गुर्जर ने बताया की जानकारी के अनुसार मृतक युवक किशन 24 फरवरी से लापता था. वह मानसिक रूप से भी कमजोर था. वह कचरा बीनने सहित छोटे-मोटे काम करता था. 25 फरवरी को निवाई थाने में परिजनों द्वारा उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई गई थी.

ये भी पढ़ें- Jodhpur News: छात्रा के साथ प्रोफेसर क्लास में करता था छेड़छाड़, बोलता था- मैं फादर हूं तुम्हारा!

जानकार सूत्रों के अनुसार बौंली परिक्षेत्र में वह युवक कम कपड़ों के व भूखा प्यासा ही घूम रहा था. ऐसे में ठंड व भूख प्यास को ही प्रथम दृष्टया मौत का कारण माना जा रहा है.

बहरहाल बौंली थाना पुलिस ने परिजनों के मौके पर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया . मृतक किशन तीन बहनों में इकलौता भाई था. ऐसे में घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

Trending news