Sawai Madhopur News: खेत की सिंचाई करने गया युवक कुएं में गिरा, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489914

Sawai Madhopur News: खेत की सिंचाई करने गया युवक कुएं में गिरा, मौके पर हुई मौत

Sawai Madhopur News: बौंली थाना क्षेत्र में आज एक हादसे में किसान की मौत हो गई. ग्राम पंचायत झनून के पट्या गांव में कुएं में गिरने से 30 वर्षीय किसान लालाराम गुर्जर की मौत हो गई. कुएं में गिरने के बाद ग्रामीणों द्वारा लालाराम को सीएचसी बौंली लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Sawai Madhopur News: खेत की सिंचाई करने गया युवक कुएं में गिरा, मौके पर हुई मौत
Sawai Madhopur News: बौंली थाना क्षेत्र में आज एक हादसे में किसान की मौत हो गई. ग्राम पंचायत झनून के पट्या गांव में कुएं में गिरने से 30 वर्षीय किसान लालाराम गुर्जर की मौत हो गई. कुएं में गिरने के बाद ग्रामीणों द्वारा लालाराम को सीएचसी बौंली लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद शव को सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया. सूचना के बाद मित्रपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.
 
खेत की सिंचाई का काम कर रहा था किसान
ग्राम पंचायत झनून के सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा ने बताया कि 30 वर्षीय लालाराम पुत्र रामकुमार गुर्जर निवासी पट्या अपने खेत में सिंचाई का कार्य कर रहा था. खेत में स्थित कुआं थोड़ा निचले स्तर पर था. ऐसे में वह असंतुलित होकर फिसल कर कुएं में गिर गया. कुएं में पानी होने के चलते वह डूब गया. आसपास काम कर रहे मजदूरों ने जब हादसा देखा तो वह कुएं की ओर दौड़े. देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. 
 
आधे घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया किसान 
लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद लालाराम को कुएं से बाहर निकाला जा सका. लेकिन तब तक लालाराम की मौत हो चुकी थी. सीएचसी पर इसकी औपचारिक पुष्टि की गई. मित्रपुरा एसएचओ यशपाल सिंह के नेतृत्व में थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सीएचसी बौंली की मोर्चरी में शव को रखवाया गया. जहां पंचनामा कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया.
 
मामले की जांच में जुटी पुलिस 
एसएचओ यशपाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रकरण हादसे का प्रतीत हो रहा है. ऐसे में मर्ग दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी. वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मृतक लालाराम की दो पुत्रियां व एक पुत्र है और वह काफी गरीब व्यक्ति था. ऐसे में उसके परिवार के समक्ष आर्थिक संकट भी खड़ा हो गया है. और ग्रामीणों ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है.
 

Trending news