Sawai Madhopur: 80 फीट गहरे कुएं में गिरी मां-बेटी, शरीर में आई अंदरूनी चोटें, इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1357371

Sawai Madhopur: 80 फीट गहरे कुएं में गिरी मां-बेटी, शरीर में आई अंदरूनी चोटें, इलाज जारी

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के बिच्छीदौना गांव में कुएं पर पानी भरते समय रस्सी से उलझकर मां-बेटी 80 फीट गहरे कुएं में गिर गई. 

80 फीट गहरे कुएं में गिरी मां-बेटी

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के बिच्छीदौना गांव में कुएं पर पानी भरते समय रस्सी से उलझकर मां-बेटी 80 फीट गहरे कुएं में गिर गई. हालांकि आस-पास खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों की सूझबूझ से मां-बेटी को कुएं से सकुशल बाहर निकाल लिया गया लेकिन कुएं में गिरने से मां-बेटी के शरीर में अंदरूनी चोटों की वजह से बेहोश हो गई, जिसके चलते 108 एंबुलेंस से घायल मां-बेटी को मलारना डूंगर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. 

108 एंबुलेंस कर्मी जीशान खान ने बताया कि कल्ली 42 पत्नी दिनेश मीना और 18 वर्षीय गुड़िया पुत्री दिनेश को 108 एंबुलेंस की सहायता से मलारना डूंगर सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मां-बेटी का इलाज किया. बिच्छीदौना निवासी पूर्व वार्ड पंच तेजराम मीणा सहित अन्य ग्रामीणों ने बताया कि मां-बेटी बाजरे की फसल की कटाई कर पास के कुएं पर पानी लेने गई थी. 

तब 18 वर्षीय गुड़िया का कुएं से पानी खींचते समय रस्सी में पैर उलझ गया. इस दौरान जब उसकी मां कल्ली गुड़िया के पैरों से रस्सी सुलझाने पहुंची, तब दोनों मां-बेटी अनियंत्रित होकर कुएं में गिर गई. गनीमत रही कि 80 फीट गहरे कुएं में गिरने के बाद किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई. ग्रामीणों ने बताया कि कुएं में महज 5 फीट पानी था. 

यह भी पढ़ें - गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में MMS कांड, लड़की ने 60 छात्राओं के नहाते वक्त का वीडियो किया वायरल

मां-बेटी के कुएं में गिरने से अचानक तेज धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के खेतों पर काम कर रहे ग्रामीण कुएं पर पहुंचे, तब दोनों मां बेटी कुएं में बचाने के लिए चिल्ला रही थी. इसी दरमियान ग्रामीणों ने आनन-फानन में रस्सी के सहारे दोनों मां-बेटी को सकुशल कुएं से बाहर निकाल और 108 एंबुलेंस से मलारना डूंगर अस्पताल पहुंचाया. मलारना डूंगर चिकित्सा प्रभारी डॉ सैयद सोहेल अली ने बताया कि कुएं में गिरने से मां-बेटी को गंभीर चोट आई है लेकिन दोनों मां-बेटी खतरे से बाहर है. फिलहाल सीएचसी में दोनों का इलाज किया जा रहा है.

Reporter: Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Weather Update Today: राजस्थान में करवट बदल रहा मौसम, कोहरे की चादर से ढका प्रतापगढ़, मौसम हुआ सुहाना

Interesting Facts: शराब पीने से पहले क्यों बोलते हैं लोग Cheers, जानकर हो जाएंगे Shock

Trending news