सवाई माधोपुर: अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता जारी, 10-12 इनवर्टर पर हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834575

सवाई माधोपुर: अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता जारी, 10-12 इनवर्टर पर हाथ साफ

सवाई माधोपुर न्यूज: अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता जिले में जारी है. चोरों ने  10-12 इनवर्टर  पर हाथ साफ किया है. वहीं दुकान के मालिक को 2 से ढाई लाख का नुकसान हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.

सवाई माधोपुर: अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता जारी,  10-12 इनवर्टर  पर हाथ साफ

बामनवास, सवाई माधोपुर न्यूज: बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है.बीती रात चोरों ने निवाई रोड स्थित एक इनवर्टर बैटरी की दुकान को निशाना बनाते हुए 2 लाख से अधिक का माल पार कर लिया.सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया.

पीड़ित दुकानदार महमूद खान ने बताया कि आज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे लोगों ने उसे बताया कि दुकान के बाहर उसके इनवर्टर बैटरी पड़े हुए हैं.जिन्हें जानवर खा रहे हैं.जिस पर वह मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ था.वहीं काफी माल गायब था.दुकानदार महमूद खान ने बौली थाना पुलिस को मामले की सूचना दी.जिस पर एएसआई बच्चू सिंह मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.दुकानदार महमूद खान ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या दुकान से 15-20 बड़ी बैटरी व 10-12 इनवर्टर गायब है.

 2 से ढाई लाख रुपए का नुकसान

प्राथमिक तौर पर 2 से ढाई लाख रुपए का नुकसान बताया जा रहा है.हालांकि नुकसान का वास्तविक नाम सामान संभालने के बाद ही हो सकेगा.

मौके पर पहुंचे एएसआई बच्चू सिंह ने दुकानदार के सीसीटीवी फुटेज खंगाले.बहरहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्यों के आधार पर अज्ञात चोर गिरोह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. वहीं क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर व्यापारियों में खास रोष देखने को मिल रहा है. पूर्व में एटीएम चोरी सहित कई बड़ी वारदात क्षेत्र में अंजाम दी जा चुकी है. ऐसे में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता को लेकर बौली थाना अधिकारी मनीषा मीणा ने भी गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news