Sawai Madhopur: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने चोरी की बाइक और बोलेरो सहित तीन आरोपियों को पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1269582

Sawai Madhopur: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस ने चोरी की बाइक और बोलेरो सहित तीन आरोपियों को पकड़ा

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक चोरी की बाइक और बोलेरो जीप को बरामद कर वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Sawai Madhopur: मलारना डूंगर थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक चोरी की बाइक और बोलेरो जीप को बरामद कर वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया. थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन पर एएसआई दौलत सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने वाहन चोरी के आरोपियों को बहतेंड के पास घेराबंदी कर कड़ी मशक्कत के बाद गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की बाइक और बोलेरो जीप को बरामद करने में सफलता प्राप्त की.

एएसआई दौलत सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी यादराम उर्फ राहुल मीना,लवकुश मीना और विजयराम मीणा निवासी परीता थाना गुड़गांव जिला करौली को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने 17 जुलाई को थाना क्षेत्र के पीलवा नदी गांव से एक बाइक व ट्रैक्टर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिस पर पुलिस ने महज 48 घंटे में कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर को बरामद कर एक आरोपी राजाराम मीणा को पूर्व में गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार आरोपी राजाराम मीणा से पूछताछ के तीनों आरोपियों के नाम का खुलासा हुआ. जिस पर पुलिस की टीम लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी.

 इस दौरान पुलिस ने गुरुवार शाम तीनों आरोपियों को पीलवा नदी कहां से चोरी हुई बाइक व सपोटरा थाना क्षेत्र से चुराई गई बोलेरो जीप के साथ बहतेंड गांव के पास से गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी यादराम के खिलाफ करौली सवाई माधोपुर और भरतपुर जिले में वाहन चोरी व आर्म्स एक्ट के 5 मामले दर्ज है. वहीं, आरोपी लवकुश मीना के खिलाफ करौली जिले में वाहन चोरी के दो मामले चल रहे हैं. इसी तरह आरोपी विजयराम मीणा ने आरोपियों के साथ क्राइम की दुनिया में पहला कदम रखा फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Reporter- Arvind Singh

यह भी पढ़ें- 

ये भी पढ़ें- कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, लोग रो-रोकर बोले- दहेज के लालच ने बिटिया की लेली जान...

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news