खेत में काम करने गई थी महिला, पानी निकालते हुए गिरी कुएं में, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204652

खेत में काम करने गई थी महिला, पानी निकालते हुए गिरी कुएं में, मचा हड़कंप

बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र की ग्राम पंचायत लाखनपुर के खेड़ा गांव में कुएं में गिरने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. स्थानीय सरपंच सियाराम मीणा ने बताया कि मृतका 21 वर्षीय प्रिया गुर्जर पत्नी प्यार सिंह गुर्जर अपने खेत में कृषि कार्य कर रही थी.

खेत में काम करने गई थी महिला, पानी निकालते हुए गिरी कुएं में, मचा हड़कंप

Bamanwas: बौंली थाना अंतर्गत मित्रपुरा चौकी क्षेत्र की ग्राम पंचायत लाखनपुर के खेड़ा गांव में कुएं में गिरने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. स्थानीय सरपंच सियाराम मीणा ने बताया कि मृतका 21 वर्षीय प्रिया गुर्जर पत्नी प्यार सिंह गुर्जर अपने खेत में कृषि कार्य कर रही थी.

यह भी पढ़ें-पंजाबी इंडस्ट्री का काला सच, मूसेवाला से 34 साल पहले इस स्टार सिंगर का गर्भवती पत्नी समेत हुआ था कत्लेआम

इस दौरान पानी पीने के लिए जब वह कुएं पर पहुंची तो कुएं से पानी निकालते समय पैर फिसल जाने से वह कुएं में गिर गई. समीपस्थ खड़े ग्रामीण को जब हादसे की भनक लगी तो आसपास के लोगों को मामले की जानकारी दी व घटना को लेकर बौंली थाना पुलिस को भी सूचना दी गई. सूचना पाकर मित्रपुरा चौकी एएसआइ नंदराम गुर्जर मय जाब्ते मौके पर पहुंचे. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बौली तहसीलदार राजेश मीणा भी मौके पर पहुंचे. विद्युत आपूर्ति बंद होने के चलते डीजल चलित मोटर द्वारा कुएं से पानी निकाला गया और ग्रामीणों के सहयोग से 3 घंटे की मशक्कत के बाद शव को कुएं से बाहर निकाला जा सका.

इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली की मोर्चरी में रखवाया गया साथ ही मृतका के पीहर पक्ष को भी घटना की सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही पीहर पक्ष भी मौके पर पहुंचा और नाराजगी जाहिर की।संवेदनशीलता की संभावना के मद्देनजर एसडीएम बद्रीनारायण मीणा भी मौके पर पहुंचे व पीहर पक्ष के बयान लिए. एसएचओ श्री किशन मीणा ने बताया की बीसीएमओ डॉ रणजीत मीणा के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव ससुराल पक्ष को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं घटना को लेकर मर्ग दर्ज की गई है. मृतका प्रिया गुर्जर का विवाह है. 18 महीने पूर्व ही हुआ था, वहीं मृतका के चार पांच माह का एक बच्चा भी है. दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है तो परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को ढ़ाढस बंधाया.

Reporter- Arvind Singh

Trending news