close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोटा: 7 साल के बच्चे को पैसों का लालच दे कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

परिजनों का कहना है कि बच्चे ने घर पर आकर रोते हुए पूरी घटना उन्हें बताई. इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की पड़ताल शुरू कर दी. 

कोटा: 7 साल के बच्चे को पैसों का लालच दे कर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटा: क्षेत्र के कुन्हाड़ी थाना एरिया में एक सात साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के 4 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा. आरोपी बच्चे का पड़ोसी है और वह उसके घर में आता जाता रहता था. ऐसे में उसे 10 रुपए का लालच देकर उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक बुधवार शाम को एक 7 साल के बच्चे के साथ उसके पिता थाने पर आए. उन्होंने एक रिपोर्ट दी कि उसके पड़ोस में रहने वाले 20 वर्षीय रविंद्र सिंह राजपूत ने 10 रुपए का लालच देकर बच्चे को घर के थोड़ी दूर ले गया. जहां पर उसके साथ कुकर्म किया. 

परिजनों का कहना है कि बच्चे ने घर पर आकर रोते हुए पूरी घटना उन्हें बताई. इस मामले में पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की पड़ताल शुरू कर दी. मुकदमा दर्ज होने के 4 घंटे के भीतर ही पुलिस ने आरोपी रविंद्र सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया. जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.