खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की पलटी कार, एक महिला की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1262287

खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की पलटी कार, एक महिला की मौत, तीन घायल

खाटूश्याम जी दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की पलटी मारुति, बाइक को बचाने के चलते जालपाली मोड़ के पास हादसा, मारुति में सवार एक महिला की हुई मौत अन्य तीन जने हुए घायल, मृतका है श्रीमाधोपुर निवासी ,अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दी गई छुट्टी.

खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहे दर्शनार्थियों की पलटी कार, एक महिला की मौत, तीन घायल

श्रीमाधोपुर: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के जालपाली मोड़ के पास रविवार को देर शाम को एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, वहीं, परिवार के अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. मामले की जानकारी के अनुसार गोपाल कुमावत जो कि परिजनों और अपने एक दोस्त व दोस्त के परिजनो के साथ खाटू श्याम जी दर्शन कर घर की ओर वापस लौट रहे थे. रास्ते में जाल पाली के पास सामने से अचानक एक बाइक आ गई. जिसके चलते सड़क हादसा घटित हो गया. बाइक को बचाने के चलते मारुति कार अनियंत्रित होकर पेड़ में जाकर टकराकर पलटी खा गई. 

सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गाड़ी में सवार एक महिला सहित अन्य दो जने घायल हो गए. सड़क हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देकर सभी को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर अस्पताल में महिला को मृत घोषित कर दिया.

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अन्य तीन जनों को छुट्टी दे दी गई. फ़िलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया है. कल सुबह परिजनों की रिपोर्ट पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Reporter- Bhawani bhati

यह भी पढ़ें - प्रशासन शहरों के संग अभियान में दी जा रही ऐतिहासिक छूट का लाभ उठाएं- नगर पालिका कैथून

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news