सीकर: प्लॉट में नींव खोदते समय दीवार गिरने से बच्चे की हुई मौत, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1248336

सीकर: प्लॉट में नींव खोदते समय दीवार गिरने से बच्चे की हुई मौत, मचा हड़कंप

दीवार गिरने के बाद सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को वही काम करने वाले मजदूरों और जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला गया साथ ही कल्याण अस्पताल लाया गया.

प्लॉट में नींव खोदते समय दीवार गिरने से बच्चे की हुई मौत

Sikar: राजस्थान के सीकर प्लॉट में नींव खोदते समय 8 माह के बच्चे की दबने से मौत हुई. सीकर शहर के कवर पुरा रोड स्थित इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर के पास एक निजी प्लाट में नीव खोदते समय दीवार ढहने से वहीं मजदूरी कर रहे नरपत सिंह का 8 माह का पुत्र समीर की दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- सीकर मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ पर जानलेवा हमला, घटना के बाद से फरार है हमलावर

आपको बता दें कि दीवार गिरने के बाद सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को वही काम करने वाले मजदूरों और जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला गया साथ ही कल्याण अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. कोतवाल कन्हयालाल ने बताया कि सूचना मिली थी कि कवर पुरा रोड पर स्थित इच्छापूर्ण बालाजी मंदिर के पास इससे प्लाट में दीवार गिरने से बच्चा दब गया. 

सूचना पर मौके पर गए तो वहां एक प्लाट में नीव खोदते समय दीवार गिर गई थी और बच्चा दीवार के नीचे दबा हुआ था, फिर मौके पर काम करने वाले मजदूरों और जेसीबी की सहायता से बच्चे को बाहर निकाला गया, जिसे राजकीय कल्याण अस्पताल लाया गया. बच्चे की मौत हो चुकी है. शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को दिया जाएगा. मृतक समीर वहीं काम करने वाले मजदूर नरपत सिंह का पुत्र था.

Trending news