अजीतगढ़ में ईओ ने की इंदिरा रसोई की शुरुआत, 8 रू. में भोजन 5 रू में नाश्ता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1459605

अजीतगढ़ में ईओ ने की इंदिरा रसोई की शुरुआत, 8 रू. में भोजन 5 रू में नाश्ता

Sikar, Ajeetgarh indira rasoi yojana: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे के अजीतगढ़ के बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय परिसर में इंदिरा रसोईघर का उद्घाटन  किया.

 अजीतगढ़ में  ईओ ने की इंदिरा रसोई की शुरुआत, 8 रू. में भोजन 5 रू में नाश्ता

Sikar, ajeetgarh indira rasoi yojana: सीकर के अजीतगढ़ कस्बे के अजीतगढ़ के बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय परिसर में इंदिरा रसोईघर का उद्घाटन  नगर पालिका ईओ रजत जैन ने किया. यह रसोई बाबा नारायण दास राजकीय सामान्य चिकित्सालय परिसर में बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- जयपुर में राजस्थान प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षक संघ का धरना, सरकार से की ये मांगें

इस अवसर पर ईओ रजत जैन ने बताया की इंदिरा रसोई शुरू हो जाने के कारण अब अस्पताल में आने वाले मरीजों के परिजनों और अन्य लोगों को सस्ता भोजन मिलेगा.इससे उनकी जेब से  होटलों में मिलने वाले महंगे भोजन से निजात मिलेगी.

 उन्होंने आगे कहा कि अजीतगढ़ में बड़ा इंडस्ट्रीज एरिया है जिसमें सैकड़ों मजदूर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं अब उनको भी इंदिरा रसोई शुरू हो जाने के बाद सस्ता भोजन मिलेगा. इस अवसर पर नगरपालिका ईओ रजत जैन ने बताया कि इंदिरा रसोई शुरू हो जाने के बाद लोगों को सस्ता वह अच्छा भोजन मिलेगा जिस कारण गरीब व मजदूर तड़के के लोगों को भारी लाभ मिलेगा.

 इस अवसर पर नगर पालिका के् ईऔ ने फीता काटकर इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया. इस अवसर पर प्रहलाद अग्रवाल ने इस रसोई घर में उनकी तरफ से निशुल्क भोजन की व्यवस्था की. इंदिरा रसोई में 8 में भोजन एवं 5 में नाश्ता मिलेगा. इस अवसर पर वरिष्ठ पार्षद मक्खन लाल स्वामी,अखतर खान, जितेंद्र कुमार, दीपक कुमार, प्रकाश नोताका समेत कई पार्षद व गणमान्य लोग उपस्थित थे.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

यह भी पढे़ं- पायलट-गहलोत विवाद में कूदे किरोड़ी लाल मीणा, बोले- बस मूंछ की लड़ाई है, ईगो में पिस रही जनता

Trending news