Fatehpur: आवारा सांड ने महिला को सींगों से उछाला, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298896

Fatehpur: आवारा सांड ने महिला को सींगों से उछाला, वीडियो हुआ वायरल

दोपहर को बुजुर्ग महिला स्वामी ऑयल मिल के पास एक गली में जा रही थी. इसी दौरान एक सांड ने हमला कर दिया. सांड ने राह चलती हुई महिला को सींगों में डाल कर उछाल दिया. 

Fatehpur: आवारा सांड ने महिला को सींगों से उछाला, वीडियो हुआ वायरल

Fatehpur: फतेहपुर में इन दिनों आवारा सांडों ने आतंक मचा रखा है. आज भी एक सांड ने एक राह चलती महिला पर हमला कर घायल कर दिया. सांड ने महिला को सींगों में डाल कर दिया. जिससे महिला के सिर में चोट आई. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जानकारी के अनुसार मंडावा निवासी एक बुजुर्ग महिला गुरुवार को राखी बांधने के लिए अपने पीहर फतेहपुर आई थी.

दोपहर को बुजुर्ग महिला स्वामी ऑयल मिल के पास एक गली में जा रही थी. इसी दौरान एक सांड ने हमला कर दिया. सांड ने राह चलती हुई महिला को सींगों में डाल कर उछाल दिया. इससे महिला को सिर में चोट आई. स्थानीय लोगों ने महिला को संभाला व अस्पताल पहुंचाया. जानकारी मिलने के बाद सांड का रेस्क्यू किया गया. मोहल्ले के लोगों ने बताया की सांड कई दिनों से लोगों को मार रहा था. लेकिन सतर्कता से लोग बच रहे थे. आज यह घटना गठित हो ही गई. सांड के हमले से महिला के सिर में चोट लगी है. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news