श्रीमाधोपुर: बाईपास रोड पर बाइक और मारुति कार की भिड़ंत, इतने लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement

श्रीमाधोपुर: बाईपास रोड पर बाइक और मारुति कार की भिड़ंत, इतने लोग गंभीर रूप से घायल

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के बाईपास ब्रह्मचारी मोड़ के पास अर्टिका कार और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

बाइक और मारुति कार की भिड़ंत

Srimadhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के बाईपास ब्रह्मचारी मोड़ के पास अर्टिका कार और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार एक महिला और करीब 8 महीने का बच्चे भी घायल हो गया. सड़क हादसे में बच्चा बाल-बाल बच गया. वहीं महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया.

यह भी पढे़ं- रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

जानकारी के अनुसार कार श्रीमाधोपुर से खंडेला की ओर जा रही थी और बाइक सवार युवक महिला और बच्चे के साथ श्रीमाधोपुर की ओर आ रहे थे. कार की टक्कर लगने से बाइक सवार तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. तेज धमाके की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को श्रीमाधोपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

साथ ही मौके पर श्रीमाधोपुर पुलिस भी पहुंची. एसआई कैलाश चंद मीणा ने बताया कि मृतक युवक की जेब से मिले पर्स के आधार पर मृतक का नाम राजेंद्र गुर्जर निवासी बाकली ढाणी करीरी, जिला जयपुर के रूप में हुई. हादसे में कार सवार श्रीमाधोपुर निवासी विनोद मीणा के भी हल्की चोटें आईं हैं.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news