घर में सो रही महिला के ऊपर अज्ञात शख्स ने डाला जलता कोयला, फिर हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1230080

घर में सो रही महिला के ऊपर अज्ञात शख्स ने डाला जलता कोयला, फिर हुआ...

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना क्षेत्र के नालोट में अज्ञात बदमाशों ने घर में अकेली सो रही एक महिला पर जलते हुए कोयले डालकर फरार हो गए थे.

घर में सो रही महिला के ऊपर अज्ञात शख्स ने डाला जलता कोयला, फिर हुआ...

Sri Madhopur: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर इलाके के थोई थाना क्षेत्र के नालोट में अज्ञात बदमाशों ने घर में अकेली सो रही एक महिला पर जलते हुए कोयले डालकर फरार हो गए थे.

जिसके बाद पीड़िता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ थोई पुलिस थाने में मामला भी दर्ज करवाया, लेकिन आरोपियों की पुलिस कोई तलाश नहीं कर पाई. पीड़िता नालोट निवासी गोठी देवी ने बताया कि 30 मार्च 2022 की मध्य रात्रि में घर पर टीन शैड के कच्चे मकानों में अकेली सो रही थी. कच्चे मकान होने के चलते उसके मकानों के दरवाजा भी नहीं था.

अज्ञात बदमाशों ने घर में अकेली सो रही महिला को देखकर उसके चेहरे पर जलते हुए कोयले डालकर मौके से फरार हो गया. महिला पर कोयले जलते हुए डलने के बाद झुलस गई और उसने शोर शराबा किया तो आसपास के लोग मौके पर दौड़ कर आए और उसे अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज करवाया पीड़िता ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थोई पुलिस थाने में 31 मार्च को अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़ें-गहलोत के तानाशाही वाले बयान पर चतुर्वेदी का पलटवार, कांग्रेस को याद दिलाया इतिहास

जिसकी जांच कांवट चौकी इंचार्ज बलवीर सिंह को सौंपी गई, लेकिन मामले में पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता ने 9 मई 2022 को सीकर एसपी के यहां उपस्थित होकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई. जिस पर एसपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए मामले की जांच नीम का थाना कोतवाली पुलिस थाने को सौंप दी, लेकिन आखिर महिला को नीमकाथाना भी मामला पहुंचने के बाद भी न्याय नहीं मिल पाया.

पीड़िता का आरोप है कि पहले थोई पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की एसपी को शिकायत की तो मामले की जांच नीम का थाना कोतवाली पुलिस तक पहुंची, लेकिन 2 माह का समय व्यतीत हो जाने के बाद भी उसे अभी तक कोई न्याय नहीं मिल पाया है. फिलहाल महिला का इलाज श्रीमाधोपुर में चिकित्सक के पास चल रहा है महिला का आरोप यह है भी है कि जिन आरोपियों पर शक है उसके बारे में पुलिस को बता दिया, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की कोई जहमत नहीं उठाई.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news