JJP के प्रदेशाध्यक्ष बोले- भाजपा से रहेगा गठबंधन, विधानसभा सीटों को लेकर किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1755251

JJP के प्रदेशाध्यक्ष बोले- भाजपा से रहेगा गठबंधन, विधानसभा सीटों को लेकर किया बड़ा खुलासा

Prateek Mahariya reached Sikar: सीकर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश युवा अध्यक्ष प्रतीक महरिया ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में गठबंधन के साथ जेजेपी पूरी मजबूती के साथ चुनाव दंगल में उतरेगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में ही नहीं छात्र संघ चुनाव में भी जेजेपी का भाजपा से गठबंधन रहेगा. महरिया ने कहा कि प्रदेश की जनता गहलोत सरकार से पूरी तरह तंग आ चुकी है. 

JJP के प्रदेशाध्यक्ष बोले- भाजपा से रहेगा गठबंधन, विधानसभा सीटों को लेकर किया बड़ा खुलासा

Jannayak Janata Party Prateek Mahariya reached Sikar: सीकर जननायक जनता पार्टी के प्रदेश युवा अध्यक्ष प्रतीक महरिया सीकर पहुंचे. सीकर में उन्होंने युवा जिला कार्यकारिणी की घोषणा की, जिसमें अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों पर पदाधिकारियों की घोषणा की. इस दौरान प्रेस वार्ता के दौरान जेजेपी (JJP) की जिला कार्यकारिणी भी घोषित की गई. जिलाध्यक्ष अमीचंद पूनिया सहित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का महरिया ने माल्यार्पण कर स्वागत किया. महरिया ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व अमित शाह से वार्ता की है और उन्हें आश्वस्त किया है कि हम राजस्थान में 18 से 20 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

 पेपर लीक सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी- प्रतीक महरिया 

अमित पूनिया फतेहपुर महेंद्र फागेडीया राजाराम कमल कृष्णय्या रामकुमार ओला अमित बगड़िया विजेंद्र डुडवा सुभाष कुमावत अनिल सेवदा कुलदीप ढाका प्रेस वार्ता के दौरान उपस्थित रह जननायक जनता पार्टी के प्रदेश युवा अध्यक्ष प्रतीक महरिया ने कहा कि पेपर लीक सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी.

युवाओं के भविष्य से खिलवाड़- महरिया 

राजस्थान में लगातार पेपर लीक करा कर गहलोत सरकार ने युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है. उन्होंने कहा कि लगातार पेपर लीक होने से लाखों युवाओं को रोजगार से वंचित कर सरकार ने अपने ताबुक में कील ठोकने का काम किया है. महरिया ने प्रेस से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ वादाखिलाफी की है.

गठबंधन के साथ जेजेपी चुनाव दंगल में उतरेगी- प्रतीक महरिया 

सत्ता में आने से पहले किसानों का कर्ज माफ करने तथा बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का वादा कांग्रेस सरकार ने किया था. आज हालात यह है कि किसान कर्जा माफ नहीं होने के चलते के आत्म हत्याए करने को मजबूर हैं. वहीं युवा वर्ग रोजगार को तरस रहे हैं. एक सवाल के जवाब में महरिया ने कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा से गठबंधन की राष्ट्रीय स्तर पर वार्ता हो चुकी है. जेजेपी के मुखिया दुष्यंत सिंह अमित शाह और जेपी नड्डा से वार्ता कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का राज्य सरकार पर प्रहार, बोले- CM जहां जाते हैं जिला बनाने की घोषणा करते

आने वाले विधानसभा चुनाव में गठबंधन के साथ जेजेपी पूरी मजबूती के साथ चुनाव दंगल में उतरेगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में ही नहीं छात्र संघ चुनाव में भी जेजेपी का भाजपा से गठबंधन रहेगा. महरिया ने कहा कि प्रदेश की जनता गहलोत सरकार से पूरी तरह तंग आ चुकी है. ऐसे में भाजपा के साथ जेजेपी मिलकर सरकार बनाएगी. सत्ता में आते ही सबसे पहले किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा तथा युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.

Trending news