3 साल पहले लूटा था 13 लाख 80 हजार, आखिरकार पुलिस के गिरफ्त में आया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1196962

3 साल पहले लूटा था 13 लाख 80 हजार, आखिरकार पुलिस के गिरफ्त में आया

सीकर के नेछवा पुलिस ने फरार स्थाई वारंटियो की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने लुट के मामले में 3 साल से फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

3 साल पहले लूटा था 13 लाख 80 हजार

Sikar: सीकर के नेछवा पुलिस ने फरार स्थाई वारंटियो की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने लुट के मामले में 3 साल से फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-Urfi Javed के ये 5 बोल्ड अवतार, जिसने इंटरनेट का पारा कर दिया हाई

नेछवा थाना अधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर हैड कांस्टेबल रामदेव सिंह मावलिया के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर 13 लाख 80 हजार रुपए के लूट के मामले में 3 साल से फरार चल रहे लाडनूं क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी कन्हैया लाल उर्फ काना को गिरफ्तार किया गया है, जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर फरार स्थाई वारंटियो की गिरफ्तारी के लिए जिले भर में एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत नेछवा पुलिस ने थाना हैड कांस्टेबल रामदेव सिंह मावलिया के नेतृत्व में कांस्टेबल बलवीर सिंह व कांस्टेबल जितेन्द्र कुमार की टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना के आधार पर 13 लाख 80 हजार रुपए लूट के मामले में 3 साल से फरार लाडनूं क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी कन्हैया लाल उर्फ काना को गिरफ्तार किया है. जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

नेछवा थानाधिकारी बिमला बुडानिया ने बताया कि थाना इलाके के जेवली गांव निवासी तैयब खां ने थाने में मामला दर्ज करवाया था कि 13 लाख 80 हजार रुपए लेकर मोटरसाइकिल से में ओर मेरा भतीजा आसिफ खान नौरंगसर से गनेडी की तरफ जा रहे थे. इस दौरान इनोवा गाड़ी में सवार बदमाशों ने पीछे से मोटरसाइकिल के टक्कर मारकर 13 लाख 80 हजार रुपए लूट कर ले गए. इस मामले में उक्त आरोपी कन्हैया लाल उर्फ काना 3 साल से फरार चल रहा था, जिसे हैड कांस्टेबल रामदेव सिंह मावलिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बापर्दा गिरफ्तार किया है। जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

Trending news