लक्ष्मणगढ़: शादी के घर से बदमाश ने चुराई बोलेरो, हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450898

लक्ष्मणगढ़: शादी के घर से बदमाश ने चुराई बोलेरो, हुआ गिरफ्तार

Laxmangarh News: लक्ष्मणगढ़ के दंतुजला गांव में घर में शादी का कार्यक्रम देखते हुए बदमाश ने घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी चोरा ली. जिसे पुलिस ने 13 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है. 

लक्ष्मणगढ़: शादी के घर से बदमाश ने चुराई बोलेरो, हुआ गिरफ्तार

Laxmangarh News, Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में दंतुजला गांव में घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी चोरी के मामले में लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. 

लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी मनोज भाटीवाड ने बताया कि दंतुजला गांव निवासी श्रीचंद ने थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि 7 नवंबर की रात में घर के बाहर बोलेरो गाड़ी खड़ी थी. घर पर शादी का कार्यक्रम चल रहा था, इसी दौरान बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई. 

सीकर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर थानाधिकारी मनोज भाटीवाड़ के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना पर झुंझुनू जिले के घरड़ाना कला गांव निवासी कुख्यात बदमाश विकास को झुंझुनू से गिरफ्तार किया गया है. भाटीवाड़ ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में 28 मुकदमें दर्ज हैं. गिरफ्तार आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है. 

लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के दन्तुजला गांव में एक शादी समारोह के दौरान घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को चोरी करने वाले झुंझुनू जिला निवासी कुख्यात बदमाश को लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने घटना के 13 दिन बाद ही गिरफ्तार किया लिया. पुलिस गिरफ्त में झुंझुनू जिले के घरड़ाना कला गांव निवासी कुख्यात बदमाश विकास  ने पुलिस पूछताछ में बताया कि लक्ष्मणगढ़ के दंतुजला गांव में घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी को चोरी करने के बाद जोधपुर जिले के बाप गांव में साथियों के साथ मिलकर मोटरसाइकिल की लूट की वारदात को अंजाम दिया. 

लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी के मुताबिक, कुख्यात बदमाश विकास के खिलाफ चोरी, डकैती, नकबजनी, मारपीट, आर्म्स एक्ट और एनडीपीएस एक्ट सहित 28 मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. 

दंतुजला गांव में 7 नवंबर की रात को बोलेरो चोरी होने का मामला बोलेरो गाड़ी मालिक श्रीचंद ने थाने में दर्ज करवाया था. सीकर जिला पुलिस अधीक्षक डॉ कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर बोलेरो चोरी के मामले में लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी मनोज भाटीवाड़ के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल भंवर लाल, कांस्टेबल विक्रम ढाका, कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल संदीप कुमार, कांस्टेबल रामप्रताप, कांस्टेबल रवि कुमार, कांस्टेबल साहिल, कांस्टेबल विकास, कांस्टेबल तेजपाल व कांस्टेबल अंकुश कुमार की टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना पर बोलेरो चोरी के मामले में कुख्यात आरोपी विकास को झुंझुनू जिले से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा रही है. 

Trending news