लक्ष्मणगढ़: पंचायत समिति सभागार में आयोजित हुई जनसुनवाई, एक दर्जन शिकायतें दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394313

लक्ष्मणगढ़: पंचायत समिति सभागार में आयोजित हुई जनसुनवाई, एक दर्जन शिकायतें दर्ज

लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति सभागार में उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा की अध्यक्षता में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया.  जनसुनवाई के दौरान करीब एक दर्जन समस्याओं की शिकायतें दर्ज की गई.

लक्ष्मणगढ़: पंचायत समिति सभागार में आयोजित हुई जनसुनवाई, एक दर्जन शिकायतें दर्ज

Laxmangarh: सीकर के लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति सभागार में उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा की अध्यक्षता में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई का आयोजन किया गया.  जनसुनवाई के दौरान करीब एक दर्जन समस्याओं की शिकायतें दर्ज की गई. प्रत्येक माह उपखंड स्तर होने वाली जनसुनवाई के दौरान जनसुनवाई में पानी, बिजली, सड़क और पट्टे की समस्या सहित करीब एक दर्जन से ज्यादा शिकायतें दर्ज की गई. जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही सक्षम योजना को लेकर मॉनिटरिंग की और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

प्रत्येक माह के द्वितीय गुरुवार को उपखंड स्तर पर आयोजित होने वाली जनसुनवाई का आयोजन आज लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति सभागार में उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई. 

आयोजित जनसुनवाई के दौरान लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति के विकास अधिकारी रामधन डुडी, बीसीएमओ डॉ शीशराम चौधरी, उपजिला चिकित्सालय प्रभारी डॉ अटल भास्कर, जलदाय विभाग के एईएन धर्मपाल, पशु चिकित्सा विभाग के अधिकारी डॉ मोहन भोगे, रिणु ग्राम पंचायत सरपंच बेगाराम, सिंगोदडा ग्राम पंचायत सरपंच महेश ढेवा, पार्षद एडवोकेट सज्जन सैनी सहित ब्लाक स्तर के अधिकारी मौजूद रहे. 

आयोजित जनसुनवाई के दौरान पानी, बिजली, सड़क सहित मिर्जवास गांव में एक खेत के रास्ते खुलवाने, जाजोद में आवासिय पट्टा नहीं मिलने, शहर में सरकारी भूमि पर अतिक्रमण हटाने का मामला सहित अन्य मामले की शिकायत दर्ज की गई. 

साथ ही, उपखंड अधिकारी कुलराज मीणा ने राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही शिक्षा विभाग में सक्षम योजना को लेकर अधिकारियों से चर्चा कर सक्षम योजना में अधिकारी को भामाशाहों से सम्पर्क कर कंप्यूटर और अन्य उपकरणों की व्यवस्था करवाने व ज्यादा से ज्यादा लोगों को शामिल करने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

वहीं, सक्षम बालिका योजना में आत्मनिर्भर करने और जो बालिका विद्यालयों से नहीं जुडी हुई हैं, उन्हें जोड़ने के दिशा निर्देश दिए. जनसुनवाई के दौरान पार्षद एडवोकेट सज्जन कुमार सैनी ने मावलियों की ढाणी से रेलवे स्टेशन तक स्ट्रीट लाइट लगाने का मामला और सीवरेज कनेक्शन की शिकायत दर्ज करवाई. 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद IAS अतहर की बेगम महरीन कुछ अलग अंदाज में आई नजर, फोटोज हो रही वायरल

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

 

Trending news