लक्ष्मणगढ़ में बीएसएफ जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206629

लक्ष्मणगढ़ में बीएसएफ जवान की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

 सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने अपर न्यायालय और सेशन न्यायालय में विचाराधीन हत्या के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया. लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी अशोक चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना पर शहर के रोरू छोटी गांव में 16 अगस्त 2017 की रात्रि में बीएसएफ के जवान की हत्या का न्यायालय में विचाराधीन मामले में फरार सतपाल सिंह उर्फ केपी सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

 फरार आरोपी गिरफ्तार

Lachmangarh: सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने अपर न्यायालय और सेशन न्यायालय में विचाराधीन हत्या के मामले में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया. लक्ष्मणगढ़ थानाधिकारी अशोक चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना पर शहर के रोरू छोटी गांव में 16 अगस्त 2017 की रात्रि में बीएसएफ के जवान की हत्या का न्यायालय में विचाराधीन मामले में फरार सतपाल सिंह उर्फ केपी सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि आपसी रंजिश के कारण रोरू छोटी गांव के अन्य 8-10 जनों ने गांव के भोलागिरी बगीची के पास धारदार हथियार से हमला किया था.  जिसमें बीएसएफ के जवान की मौत हो गई थी. मृतक के भाई ने लक्ष्मणगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया था. 

यह भी पढ़ेंश्रीमाधोपुर के चीपलाटा में युवक के मर्डर का केस, परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से किया इनकार

लक्ष्मणगढ़ के रोरू छोटी गांव में बीएसएफ के जवान की हत्या के मामले में फरार एक आरोपी को लक्ष्मणगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. लक्ष्मणगढ़ थाना अधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि रोरू छोटी गांव में बीएसएफ के जवान की हत्या का मामला लक्ष्मणगढ़ अपर और सेशन न्यायालय में विचाराधीन है. उक्त मामले में रोरू छोटी गांव निवासी सतपाल सिंह उर्फ केपी सिंह की दिल्ली सर्वोच्च न्यायालय ने जमानत निरस्त किए जाने के बाद से ही फरार था.

जिसे थानाधिकारी अशोक चौधरी के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल नानूराम, कांस्टेबल रामप्रताप, कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल विद्याधर की टीम का गठन कर मुखबिर की सूचना के आधार पर फरार सतपाल सिंह उर्फ केपी सिंह को गिरफ्तार किया गया, और अब न्यायालय में पेश किया जाएगा. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

Trending news