Jhunjhunu News: लगातार हादसों के बाद भी सबक नहीं ले रहा विद्युत विभाग! ट्रांसफॉर्मर से निकले करंट से बेजुबान मवेशी की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2318127

Jhunjhunu News: लगातार हादसों के बाद भी सबक नहीं ले रहा विद्युत विभाग! ट्रांसफॉर्मर से निकले करंट से बेजुबान मवेशी की मौत

Jhunjhunu today News: झुंझुनूं शहर और बिसाऊ कस्बे में गत दिनों हुए विद्युत हादसों के बाद भी विद्युत विभाग सबक नहीं ले रहा है. झुंझुनूं शहर में आज बीडीके अस्पताल के पास विद्युत ट्रांसफार्मर से निकल रही केबल के कटे होने के कारण ट्रांसफॉर्मर के पास जमा हुए पानी में करंट दौड़ गया. करंट से एक बेजुबान मवेशी की मौत हो गई. 

Jhunjhunu News

Jhunjhunu today News: राजस्थान के झुंझुनूं शहर और बिसाऊ कस्बे में गत दिनों हुए विद्युत हादसों के बाद भी विद्युत विभाग सबक नहीं ले रहा है. झुंझुनूं शहर में आज बीडीके अस्पताल के पास विद्युत ट्रांसफार्मर से निकल रही केबल के कटे होने के कारण ट्रांसफॉर्मर के पास जमा हुए पानी में करंट दौड़ गया. करंट से एक बेजुबान मवेशी की मौत हो गई. वहीं रेहड़ी चला रहे व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान बचाई. 

जानकारी के अनुसार झुंझुनूं शहर के रोड नंबर एक स्थित बीडीके अस्पताल के पास लगे विद्युत ट्रांसफॉर्मर से निकल रही केबल के कटे होने से ट्रांसफॉर्मर के पास जमा पानी में करंट प्रवाहित हो रहा था. काम पूरा कर दोपहर को घर लौट रहे रेहड़ी चालक नरेश कुमार जैसे ही अपने रेहड़ी को लेकर ट्रांसफॉर्मर के पास पहुंचा, तो बेजुबान मवेशी का पैर करंट प्रवाहित हो रहे पानी में रखते ही करंट की चपेट में आ गया. जिससे बेजुबान जानवर की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- Karauli News: ट्रक और बोलेरो की टक्कर में 9 की मौत

वहीं रेहड़ी चालक नरेश कुमार ने कूदकर अपनी जान बचाई. विद्युत विभाग के अधिकारियों की लापरवाही से हो रहे हादसों को लेकर लोगों ने विरोध जताना शुरू करते हुए धरना शुरू कर दिया है. धरने पर बैठे लोगों की मांग है कि लगातार हो रहे हादसों के बाद भी विद्युत विभाग सबक नहीं ले रहा है. लोगों ने मांग की है कि बरसात के सीजन को देखते हुए कटे विद्युत तारों को दुरुस्त करवाया जाए और लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई की जाए.

Trending news