अधिकारियों के आश्वासन के बाद राजस्व कर्मी और पटवारियों ने समाप्त करी हड़ताल
Advertisement

अधिकारियों के आश्वासन के बाद राजस्व कर्मी और पटवारियों ने समाप्त करी हड़ताल

सीकर के फतेहपुर के निकटवर्ती गांव बेसवा में तहसीलदार और राजस्व कर्मियों के साथ हुई मारपीट के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे, राजस्व कर्मी और पटवारियों ने एसडीएम और पुलिस उप अधीक्षक के आश्वासन के बाद हड़ताल समाप्त कर काम पर लौट आए. 

 

राजस्व कर्मी और पटवारियों ने समाप्त करी हड़ताल

Fatehpur : सीकर के फतेहपुर के निकटवर्ती गांव बेसवा में तहसीलदार और राजस्व कर्मियों के साथ हुई मारपीट के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर हड़ताल पर बैठे, राजस्व कर्मी और पटवारियों ने एसडीएम और पुलिस उप अधीक्षक के आश्वासन के बाद हड़ताल समाप्त कर काम पर लौट आए. 

पटवारी विद्या देवी ने बताया कि मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. एक आरोपी अभी फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर तहसील और एसडीएम कार्यालय के राजस्व कर्मी और इलाके के पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर थे. एसडीएम दयानंद रूयल और डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी धरना स्थल पर पहुंचे और राजस्व कर्मियों में पटवारियों से वार्ता की. 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने ED दफ्तर में पूछताछ का अनुभव किया साझा, बोले- हम ना डरे हैं, ना डरेंगे

डीवाईएसपी राजेश कुमार विद्यार्थी ने वार्ता में कहा कि पुलिस मामले को गंभीरता से ले रही है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें से दो आरोपियों की जमानत भी खारिज हो गई है. ऐसे में फरार एक आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

राजकार्य में बाधा पहुंचाने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन मिलने के बाद पटवारी और राजस्व कर्मियों ने हड़ताल वापस ले ली. इस दौरान पटवारी विद्या देवी, विनोद कुमार सैनी, रामकुमार, संपत, जयपाल सिंह, अनिल सहित कई पटवारी और राजस्व कर्मी मौजूद रहे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news