Sikar Crime News:ज्वेलर्स व्यापारी से लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों की निकाली हेकड़ी,गंजा कर घटना की कराई तस्दीक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215989

Sikar Crime News:ज्वेलर्स व्यापारी से लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों की निकाली हेकड़ी,गंजा कर घटना की कराई तस्दीक

Sikar Crime News:पुलिस ने आज बदमाशों की हेकड़ी निकालते मुख्य तीन आरोपियों को गंजा कर घटनास्थल की तस्दीक करवाई.इस दौरान जहां बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.वहां पहुंचने पर बदमाश लड़खड़ाते हुए नजर आए. 

sikar crime news

Sikar Crime News:राजस्थान के नीमकाथाना जिले के उदयपुरवाटी में पिछले दिनों ज्वेलर्स व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस ने करवाई करते अब तक मुख्य आरोपी सहित 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने आज बदमाशों की हेकड़ी निकालते मुख्य तीन आरोपियों को गंजा कर घटनास्थल की तस्दीक करवाई.इस दौरान जहां बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया.वहां पहुंचने पर बदमाश लड़खड़ाते हुए नजर आए. वहीं पुलिस की ओर से तत्परता से कार्रवाई करने व्यापारियों ने डिप्टी अनुज डाल और उनकी टीम का भी सम्मान किया साथ ही पुलिस प्रशासन जिंदाबाद के नारे लगाए.

पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि 19 मार्च को परिवादी अनिल और उसके पिता दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे तभी बेलोनो में सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी को टक्कर मारी और ज्वेलर्स व्यापारी से नगदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए.जिस पर मामला दर्ज हुआ. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर और मामले की जांच शुरू की, जिसमें सबसे पहले रेकी करने वाले राहुल कुमावत सहित तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया उसके बाद आज कार्रवाई करते हुए कुलदीप उर्फ केडी , लोकेश उर्फ़ लकी और अजय सिंह उर्फ अज्जू तीनों मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया अब तक पुलिस की ओर से 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

बदमाशों से कुछ नगदी और जेवरात भी बरामद किए हैं.आज बदमाशों की घटनास्थल की तस्दीक कराई गई मामले में अभी तीन से चार आरोपियों की गिरफ्तारी और होना बाकी है.वहीं पुलिस उपाधीक्षक अनुज डालने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस का एक ही उद्देश्य है कि किस प्रकार जनता में पुलिस का विश्वास बना रहे और आरोपियों में कैसे पुलिस का डर बना रहे.

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य यही है कि पुलिस की जो पारदर्शिता है वह जनता का जुड़ाव अधिक से अधिक बड़े और एक अच्छा मैसेज जाए की आप और पुलिस कर्मचारियों अधिकारियों के नेतृत्व में समाज में कैसे शांति व्यवस्थाकायम रहे और आप सुरक्षा महसूस करें.

यह भी पढ़ें:Rajasthan News: शादी में दूल्हे को पहनाई जाने वाली मालाएं हो रही हैं 'वजनदार',अब 51 लाख रुपये की माला पहनाने का VIDEO वायरल

Trending news