Sikar Crime News: दादिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई,घर में घुसकर मारपीट और फिरौती की मांग करने वाला आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332208

Sikar Crime News: दादिया पुलिस की बड़ी कार्रवाई,घर में घुसकर मारपीट और फिरौती की मांग करने वाला आरोपी

Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना अधिकारी रिया चौधरी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना इलाके के कूदन निवासी नेमीचंद ने 12 जून को रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसकी पत्नी घर के सामने खड़ी थी.

sikar crime news

Sikar Crime News:राजस्थान के सीकर जिले की दादिया थाना पुलिस में रात्रि में घर में घुसकर मारपीट व फिरौती की मांग को लेकर जानलेवा हमले के एसपी ग्रुप के सरगना एवं बलारा थाने के हिस्ट्रीशीटर सुनील उर्फ पांडिया को गिरफ्तार किया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ करने में जुटी हुई है.

दादिया थाना अधिकारी रिया चौधरी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि थाना इलाके के कूदन निवासी नेमीचंद ने 12 जून को रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसकी पत्नी घर के सामने खड़ी थी. इस दौरान तेज गति से आई एक पिकअप गाड़ी उसके सामने आकर रुकी. जिस पर पीड़ित की पत्नी ने गाड़ी धीरे चलने की बात कही. 

आरोपियों ने नेमीचंद को सबक सिखाने की बात करते हुए गाड़ी की टक्कर मार कर मकान का गेट तोड़ दिया. आरोपियों ने मकान में शादी समारोह में लगाने का करीब 4.50 लाख रुपए का समान व अन्य सामान को भी गाड़ी की टक्कर मारकर तोड़ दिया. 

आरोपी यशपाल व सुनील ने जान से मारने की धमकी भी दी और मौके से फरार हो गए.पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अनुसंधान शुरू किया और मामले के आरोपी बलारा थाना इलाके के खींवसर निवासी हिस्ट्रीशीटर सुनील उर्फ पांडिया को गिरफ्तार किया है. 

हमले का मुख्य गिरफ्तार आरोपी सुनील उर्फ पांडिया लक्ष्मणगढ़ इलाके के बलारा थाने का हिस्ट्रीशीटर होने के साथ ही एसपी ग्रुप का सरगना भी है. फिलहाल दादिया थाना पुलिस गिरफ्तार आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:पुलिस की मौजूदगी में दलित युवती की शादी में बवाल, जमकर हुआ पथराव, हुए कई घायल

यह भी पढ़ें:33 घंटे बम की दहशत से डरता रहा जैसलमेर,भारतीय सेना ने दिलाई राहत की सांस

Trending news