सीकर: श्रीमाधोपुर में माली महासंगम की व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरु, 5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1695905

सीकर: श्रीमाधोपुर में माली महासंगम की व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरु, 5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद

श्रीमाधोपर शहर में आज सैनी, माली, शाक्य, मौर्य कुशवाह समाज के राजनीति, सामाजिक, शैक्षणिक ओर आर्थिक भागीदारी में समाज की भूमिका 12 प्रतिशत आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 4 जून को होने वाले माली महासंगम को लेकर बैठक अयोजित हुई.

सीकर: श्रीमाधोपुर में माली महासंगम की व्यापक स्तर पर तैयारियां शुरु, 5 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद

Sikar news: जिले के श्रीमाधोपर शहर में आज सैनी, माली, शाक्य, मौर्य कुशवाह समाज के राजनीति, सामाजिक, शैक्षणिक ओर आर्थिक भागीदारी में समाज की भूमिका 12 प्रतिशत आरक्षण सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में 4 जून को होने वाले माली महासंगम को लेकर माली समाज के हजारों सरकारी कर्मचारियों ने लक्ष्मी गार्डन में महासंगम के नेतृत्वकर्ता शंकर लाल सैनी प्रदेश अध्यक्ष महात्मा फुले ब्रिगेड, राजेन्द्र सैनी नगर निगम चेयरमैन प्रतिनिधि, अनुभव चंदेल प्रदेश अध्यक्ष महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान के मुख्य आतिथ्य व सेवानिवृत्त वैज्ञानिक सीताराम सैनी की अध्यक्षता में बैठक अयोजित हुई.

जिसमें सभी सरकारों कर्मचारियों ने अधिक से अधिक संख्या में महासंगम में पहुंचने का आह्वान किया. पार्षद विनेश सैनी व रुडमल सैनी ने बताया की माली महासंगम में 5 लाख लोगों की भागीदारी के लिए समाज के पदाधिकारियों द्वारा प्रदेशभर में व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही तथा समाज के लोगो से गांव- गांव, ढाणी- ढाणी जाकर संपर्क कर अधिक से अधिक संख्या में महासंगम में पहुंचने का आह्वान किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Mother's Day Special: भीलवाड़ा की रक्षा जैन ने अबतक 109 लीटर ब्रेस्ट मिल्क किया दान , एक घटना ने हिलाकर रख दिया था, पढ़ें पूरी खबर

बैठक में श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र से 20 हजार समाज बंधुओं की भागीदारी का लक्ष्य रखा गया है. ललित सैनी व सदाराम सैनी किशोरपुरा ने बताया कि इसके लिए विधानसभा क्षेत्र में 6 जोन अजीतगढ़, मूंडरू, श्रीमाधोपुर, महरोली, झाड़ली, थोई बनाए गए है तथा करीब 200 बसो सहित छोटे बड़े वाहनों की व्यवस्था की जा रही है.

Trending news