Sikar News: सांवलिया सेठ के दर्शन कर लौट रहे 5 दोस्त हुए हादसे का शिकार, अब तक दो लोगो की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2425524

Sikar News: सांवलिया सेठ के दर्शन कर लौट रहे 5 दोस्त हुए हादसे का शिकार, अब तक दो लोगो की हुई मौत

Sikar latest News: सीकर जिले में नीमकाथाना से सांवलिया सेठ के दर्शन कर लौट रहे बलेनो गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. हादसे में गाड़ी में बैठे सभी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंगरार सीएससी में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया, तो वहीं गंभीर हालत में चारों को चित्तौड़गढ़ के लिए रेफर किया गया.

Sikar News

Sikar latest News: राजस्थान के सीकर जिले में नीमकाथाना से सांवलिया सेठ के दर्शन कर लौट रहे बलेनो गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. गाड़ी में नीमकाथाना के पांच दोस्त दर्शन कर लौट रहे थे. तभी गंगरार हाईवे पर ट्रक से गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. 

यह भी पढ़ें- जयपुर के इन जगहों पर घूमने का करें प्लान, दिल-दिमाग को मिलेगी शांति

हादसे में गाड़ी में बैठे सभी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें गंगरार सीएससी में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया, तो वहीं गंभीर हालत में चारों को चित्तौड़गढ़ के लिए रेफर किया गया. जहां से चारों को चित्तौड़गढ़ से उदयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. 

 

जानकारी के अनुसार नीमकाथाना के वार्ड नंबर 20 न्यू कालानी भूदोली रोड निवासी सुनील, शुभम, शिव भगवान, राहुल और अमनजीत सिंह सांवलिया सेठ के दर्शन कर नीमकाथाना लौट रहे थे. तभी गंगरार के पास हाईवे पर उनकी गाड़ी और ट्रक से हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

 

एंबुलेंस की सहायता से सभी घायलों को गंगरार सीएससी में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान सुनील ने दम तोड़ दिया, तो वहीं शिव भगवान शुभम अमनजीत और राहुल को चित्तौड़गढ़ के लिए रेफर किया गया. चित्तौड़गढ़ इलाज के दौरान सभी को उदयपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत होने पर देर रात शिव भगवान ने दम तोड़ दिया. 

 

वहीं बाकी घायलों का इलाज जारी है. घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां मृतक के शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. वहीं शिव भगवान के आज शव को नीमकाथाना लाने के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा.

 

Trending news